सरकारी गली में गेट लगाने पहुंची टीम पर हमला; 4 गिरफ्तार

  • सरकारी गली में गेट लगाने पहुंची टीम पर हमला; 4 गिरफ्तार
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-11:31 AM

तरनतारन (रमन): थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ-साथ अधिकारियों पर हमला करने पर 17 व्यक्तियों के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर बाकी फरार आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। सब-इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर ने बताया कि सुखबीर सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह पंचायत अधिकारी निवासी गांव एकलगड्ढा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव संघे में पंचायत की ओर से एक प्रस्ताव पारित कर आदेश दिया गया था कि सरकारी गली में दरवाजे लगाने में बाधा न डालें, लेकिन कुछ ग्रामीण इसके विरोध में थे।

उच्चाधिकारियों के आदेशों पर पंचायत अधिकारी सुखबीर सिंह पुलिस टीम सहित उक्त गांव में पहुंचे और गेट लगाने का कार्य शुरू करने लगे। इस दौरान पूर्ण सिंह, कश्मीर सिंह, कर्म सिंह, सुखदेव सिंह सभी पुत्र बचन सिंह, मंगा सिंह पुत्र हरदीप, जोगा सिंह पुत्र भाग सिंह, हीरा सिंह पुत्र बिक्कर सिंह, रविशेर सिंह पुत्र हरबंस सिंह, मुख्तार सिंह पुत्र खुशिया राम के अलावा 8 अज्ञात व्यक्तियों सभी निवासी गांव संघे ने टीम पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। हमले में टीम के मैंबर घायल हो गए।


मामले का पता चलते ही मौके पर थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर कमलमीत सिंह और सब-इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर पहुंचीं तथा पंचायत अधिकारी सुखबीर सिंह के बयान दर्ज करते हुए घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। सब-इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर ने बताया कि 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन