दिन-दिहाड़े व्यापारी बाप-बेटे को गोली मार लूटे 8 लाख, हालत गंभीर

  • दिन-दिहाड़े व्यापारी बाप-बेटे को गोली मार लूटे 8 लाख, हालत गंभीर
You Are HerePunjab
Thursday, June 16, 2016-2:49 PM

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना में स्थित पशु मंडी में आज दिन-दिहाड़े एक कार में सवार 2 हथियारों से लैस नकाबपोश लुटेरों ने व्यापारी बाप-बेटे को गोली मारकर उनसे लगभग 8 लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद घायलों को पहले खन्ना के आई.वी.वाई. अस्पताल में लाया गया, जहां पर दोनों की हालत को देखते हुए लुधियाना के बी.एम.सी. अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

 

जानकारी के अनुसार आज खन्ना में पशु मंडी लगी हुई थी, जहां पर भारी संख्या में पशु व्यापारी एकत्रित हुए, तभी देर रात करीब 8 बजे एक स्विफ्ट कार में सवार 2 नकाबपोश लुटेरे आए, जिन्होंने पशु व्यापारी हरभजन सिंह (58) पुत्र जगतार सिंह, निवासी डुगरी रोड लुधियाना से कैश छीनने की कोशिश की, जब हरभजन सिंह ने विरोध किया तो लुटेरों ने उस पर गोली चला दी, जोकि उसकी कमर के पास में लगी। वहीं अपने पिता को बचाने आए पुत्र सुरेंद्र सिंह ने लुटेरों को पकडऩे की कोशिश की तो लुटेरों ने उस पर भी गोली चला दी, जो उसके हाथ में लगी। 

 

पशु मंडी के ठेकेदार अमरजीत सिंह ने बताया कि कार पर चंडीगढ़ का नंबर था। दोपहर के समय भी यह कार यहां चक्कर लगा रही थी। उसने यह भी बताया कि वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरों ने किसी को भी हिलने की सूरत में गोली मारने की धमकियां दीं।घटना स्थल पर डी.आई.जी. लुधियाना रेंज एस.के. कालिया, एस.एस.पी. खन्ना सतिंद्र सिंह, डी.एस.पी. (डी) अनिल कुमार कोहली व एस.पी. राज कुमार जल्होत्रा सहित भारी संख्या में पुलिस टीम मौजूद थी। एस.के. कालिया ने बताया कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा।

 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!