Subscribe Now!

फगवाड़ा पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाई लूट की पहेली,2 आरोपी गिरफ्तार

  • फगवाड़ा पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाई लूट की पहेली,2 आरोपी गिरफ्तार
You Are HereKapurthala
Wednesday, February 14, 2018-10:27 AM

फगवाड़ा  (जलोटा/रुपिंद्र कौर): फगवाड़ा के गांव चहेडू के पास तब सनसनी फैल गई जब कथित तौर पर 2 पिस्तौलधारी लुटेरों ने एक युवक अविनाश पुत्र विनय कुमार वासी मुज्जफरपुर हाल वासी न्यू माडल टाऊन फगवाड़ा से उसका मोटरसाइकिल गन प्वाइंट पर लूट लिया। 

पंजाब केसरी से वार्तालाप करते हुए एस.पी. फगवाड़ा पी.एस. भंडाल व एस.एच.ओ. सदर लखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीमों को गठित कर लुटेरों को ट्रेस करने के लिए एक्शन लिया। इसी दौरान फगवाड़ा पुलिस को सूचना मिली कि उक्त आरोपी लुटेरों को हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के पास वहां पर तैनात पुलिस ने बैरियर पर धर लिया है। 

फगवाड़ा पुलिस टीम को चकमा दे फरार हो गए थे आरोपी
इसके पश्चात फगवाड़ा से भेजी गई पुलिस टीम जैसे ही बैरियर के पास पहुंची उक्त आरोपी लुटेरे, जिनकी पहचान रोहित पुत्र मधुसूदन व राहुल सलारिया पुत्र ओंकार सिंह दोनों वासी आफिसर कालोनी सूफी पिंड जिला जालंधर है, बैरियर पर पुलिस टीम को चकमा दे फरार हो गए। लेकिन फगवाड़ा पुलिस टीम ने आरोपियों का पीछा किया और इनको गिरफ्तार कर उक्त लूटकांड को चंद घंटों के भीतर ही ट्रेस कर बड़ी सफलता प्राप्त कर ली। एस.पी. भंडाल ने बताया कि पुलिस आरोपी लुटेरों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न कानूनी धाराओं के तहत पुलिस केस दर्ज कर लिया है। पुलिस तफ्तीश जारी है। 

खिलौना पिस्तौल का हुआ है प्रयोग
एस.पी. भंडाल ने बताया कि लूटकांड के दौरान आरोपी लुटेरों द्वारा खिलौना पिस्तौल का प्रयोग कर मोटरसाइकिल को लूटा गया था। पुलिस ने आरोपियों के हवाले से खिलौना पिस्तौल व लूटा गया मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन