फगवाड़ा-नकोदर सड़क की हालत बेहद दयनीय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Feb, 2018 03:39 PM

damaged road

फगवाड़ा से नकोदर की ओर जाने वाली सड़क की हालत बहुत ही खस्ता व दयनीय हुई पड़ी है। यह रोड बहुत ही बुरी तरह टूटी है। पूरी सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं जोकि बेहद जानलेवा हैं और किसी भी समय कोई बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकते हैं, परंतु...

फगवाड़ा(अभिषेक): फगवाड़ा से नकोदर की ओर जाने वाली सड़क की हालत बहुत ही खस्ता व दयनीय हुई पड़ी है। यह रोड बहुत ही बुरी तरह टूटी है। पूरी सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं जोकि बेहद जानलेवा हैं और किसी भी समय कोई बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकते हैं, परंतु इसके बावजूद प्रशासन बेसुध है। बता दें की यह सड़क बस एक जगह से ही नहीं बल्कि फगवाड़ा से लेकर नकोदर तक कई जगहों से टूटी पड़ी है जिसके चलते आने-जाने वाले वाहनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

प्रशासन नहीं गंभीर
फगवाड़ा से कई गांवों को जोडऩे वाली यह एक मुख्य सड़क है और प्राइवेट व सरकारी बसों में सफर करने वाली सवारियों से लेकर गाडिय़ों तथा मोटरसाइकिलों पर रोजाना हजारों लोग इस सड़क से गुजरते हैं। खास तौर पर वीरवार वाले दिन नकोदर स्थित डेरा बाबा मुराद शाह जी में दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की वजह से इस सड़क पर भारी रश रहता है, लेकिन टूटी हुई सड़क की वजह से कई बार जाम के हालात बन जाते हैं, परंतु प्रशासन इस विषय को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नजर नहीं आ रहा है।

नेताओं को बस वोट से मतलब, वोटर की जान से नहीं  
उल्लेखनीय है कि टूटी हुई सड़क पर सफर करने वाले राहगीरों की जान को हर वक्त खतरा रहता है और अगर इस गंभीर विषय पर भी सरकार का ध्यान नहीं जा रहा तो साफ  है की उसे न तो जनता की कोई परवाह है और न ही फिक्र। नेताओं को बस चुनाव के दौरान अनेकों झूठे वायदे और आश्वासन देकर वोट मांगने से मतलब है लेकिन वोटरों की उन्हें कोई परवाह नहीं। 

जल्द की जाएगी कार्रवाई : कमिश्नर
इस संबंधी जब फगवाड़ा नगर निगम की कमिश्नर इंचार्ज बबिता कलेर से बात की गई तो उन्होंने बड़ी ही सहजता से पूरे मसले को सुनते हुए कहा की वह इस विषय पर पूरी जांच करेंगी और आश्वासन दिया कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!