प्रेमी की खातिर इस कलयुगी मां ने उजाड़ दी अपनी ही कोख

Edited By Updated: 10 Feb, 2016 04:06 PM

the klyugi mother gave her son a painful death

एक कलयुगी मां ने प्रेमी के खातिर अपने 4 साल के बच्चे...

जालंधर/होशियारपुरःएक कलयुगी मां ने प्रेमी के खातिर अपने 4 साल के बच्चे को चलती ट्रेन से फैंक दिया।  महिला और उसके साथी को दिल्ली पुलिस ने नरेला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला गुरमीत कौर  पंजाब के ‌होशियारपुर की रहने वाली है।

उसकी  शादी 6 साल पहले हरप्रीत सिंह से हुई थी, जो 2 वर्ष पहले दुबई चला गया । महिला का मानना था कि वो अब वापिस नहीं आएगा । पति के विदेश जाने के बाद गुरमीत ने होशियारपुर की एक कंपनी में नौकरी करनी शुरू कर दी । 

इस दौरान वह अजय कुमार के सम्पर्क में आई जो वहां सिक्योरिटी गार्ड था। कुछ माह बाद गुरमीत ने उससे शादी का और होशियारपुर से भागने का फैसला किया। गुरमीत के घर पर किसी को शक न हो इसलिए उसने अपने बेटे हरमन को भी साथ ले लिया। वह उससे स्टेशन पर मिली । वहां से वह दोनों  दिल्ली के लिए रवाना हुए।
 
उन दोनों ने ट्रेन में ही ये फैसला किया कि जब वो दिल्ली में उतरेंगे तो हरमन को ट्रेन में ही छोड़ देंगे।  दिल्ली पहुंचने से पहले ही गुरमीत ने हरमन का सिर जोर से ट्रेन की दीवार पर पटका जिससे वो ढेर होकर जमीन पर गिर गया।
 
ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि हरमन ने खाना खाने से मना कर दिया था। हरमन की ऐसी हालत देखकर दोनों आरोपी घबरा गए और घबराहट में दोनों ने हरमन को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

 जी.आर.पी. पुलिस ने 2 फरवरी को जम्मू के कटरा से बरामद किया था। बाहरी दिल्ली के डी.सी.पी. विक्रमजीत ने बताया कि, जब कटरा रेलवे पु‌लिस इस केस की जांच कर रही थी तो उन्हें एक यात्री ने बताया कि उसने हरमन को उसकी मां के साथ देखा था।   

पुलिस ने पहले अजय को गिरफ्तार किया जो एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम कर रहा था और बाद में पुलिस ने गुरमीत को गिरफ्तार किया।   पूछताछ में उसने ये बात कबूल की कि उसने ही हरमन को मारा क्योंकि उसके दिल में हरमन के लिए कोई प्यार या ममता नहीं थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!