लड़की को रोक अभद्र व्यवहार करने व धमकी देने वाला आरोपी नामजद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Mar, 2018 07:23 AM

hosiyarpur news

थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने घर जा रही युवती को रास्ते में रोक उसके साथ मारपीट कर कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में युवक धनवंत सिंह को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी धनवंत सिंह निवासी पिपलांवाला के खिलाफ धारा 341, 323, 506 व 354ए...

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने घर जा रही युवती को रास्ते में रोक उसके साथ मारपीट कर कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में युवक धनवंत सिंह को नामजद कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी धनवंत सिंह निवासी पिपलांवाला के खिलाफ धारा 341, 323, 506 व 354ए अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

मॉडल टाऊन पुलिस की तरफ से मिली जानकारी अनुसार पिपलांवाला गांव की निवासी शरनजीत कौर (20) पुत्री मंगल सिंह ने पुलिस को बताया कि वह मोहल्ला गोकुल नगर से अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसके गांव के ही निवासी धनवंत सिंह पुत्र ओंकार सिंह ने कथित तौर पर उसे घेर लिया और उस पर दबाव डालने लगा कि वह उसके साथ चौहाल चले। जब उसने मना किया तो आरोपी ने उस पर हमला  कर उसे घायल कर दिया। यही नहीं आरोपी उसे धमकियां देता हुआ फरार हो गया। पुलिस के अनुसार पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!