जल्द ही भारत में लांच होगा इंफिनिक्स का इंडिया फर्स्ट स्मार्टफोन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Feb, 2018 09:54 AM

infinix india first smartphone to be launched soon

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स 6 फरवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन इंडिया फर्स्ट को लांच कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन मिड-बजट में आने वाली कंपनी की सेल्फी-सैंट्रिक ''S-सीरीज'' के तहत लांच हो सकता है। कहा जा रहा है कि...

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स 6 फरवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन इंडिया फर्स्ट को लांच कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन मिड-बजट में आने वाली कंपनी की सेल्फी-सैंट्रिक 'S-सीरीज' के तहत लांच हो सकता है। कहा जा रहा है कि इंफिनिक्स का ये नया स्मार्टफोन सबसे पहले भारत में लांच होगा और फिर ग्लोबली अन्य देशों में उपलब्ध होगा।


 
बता दें कि इंफिनिक्स का ये आगामी स्मार्टफोन सेल्फी पसंद लोगों को ध्यान में रखते हुए ड्यूल फ्रंट कैमरा खूबी के साथ हो सकता है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में DSLR जैसी सेल्फी फोटो क्लिक करने के लिए बोके इफैक्ट फीचर हो सकता है। वहीं, इसमें फ्रंट में डुअल LED फ्लैश भी हो सकता है, जिसकी मदद से यूजर्स लो-लाइट में बेहतर सेल्फी क्लिक कर पाएंगे। इसके अलावा इंफिनिक्स ने पिछले साल भारत मे दिसंबर महीने में जीरो 5 और जीरो 5 प्रो को 17,999 और 19,999 रुपए कीमत के साथ लांच किया था। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स एक्सक्लूसिव रूप से ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.98 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल्स है। इसके साथ ही इसमें 2.6GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P25, माली- T880 GPU, 6GB रैम और 64GB/128GB इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है जोकि डैप्थ सेंसिंग के साथ है। ये दोनों कैमरा मिलकर DSLR जैसा बॉके इफैक्ट देते हैं। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का सेंसर अपर्चर f/2.0 और LED फ्लैश के साथ है। वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमें 4350mAh क्षमता वाली नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें ट्रिपल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटुथ 4.2 और GPS + GLONASS आदि हैं। 
 
  
  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!