दो ने ट्रेन के नीचे आकर तो तीसरे ने फंदा लगाकर दी जान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Mar, 2018 10:53 AM

suicide cases

बठिंडा में 3 लोगों ने विभिन्न जगहों पर खुदकुशी कर ली। एक युवक ने गाड़ी के नीचे आकर खुदकुशी की जबकि दूसरे ने पंखे से फंदा लगा लिया। बठिंडा-गंगानगर रेल लाइन पर जनता नगर के नजदीक एक व्यक्ति ने गाड़ी के नीचे आकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने...

बठिंडा(परमिंद्र): बठिंडा में 3 लोगों ने विभिन्न जगहों पर खुदकुशी कर ली। एक युवक ने गाड़ी के नीचे आकर खुदकुशी की जबकि दूसरे ने पंखे से फंदा लगा लिया। बठिंडा-गंगानगर रेल लाइन पर जनता नगर के नजदीक एक व्यक्ति ने गाड़ी के नीचे आकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा के वर्करों ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार गत देर रात्रि बठिंडा-गंगानगर रेल लाइन पर जनता नगर के नजदीक प्रकाश चंद निवासी नेपाल ने गाड़ी के नीचे आकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा के वर्करों ने मौके पर पहुंच कर शव को रेल लाइनों से उठाया। इस दौरान पहुंचे जी.आर.पी. के अधिकारियों ने घटना की जांच की। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

वहीं बुढलाडा में शेर मोहम्मद (47) पुत्र बलवीर खान ने प्रात: रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के नजदीक रेल ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस चौकी के इंचार्ज सौदागर सिंह ने बताया कि उक्त मृतक व्यक्ति की पहचान शेर मोहम्मद खां गांव कलीपुर के तौर पर हुई है। मृतक के पुत्र सुखवीर मोहम्मद के बयान पर धारा 174 अधीन लाश पोस्टमार्टम उपरांत वारिसों को सौंप दी गई। 

 

 एक अन्य मामले में गोपाल नगर में एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पता चला है कि बीमारी के कारण उक्त व्यक्ति परेशान था।  मृतक की शिनाख्त सतीश कुमार (50) के तौर पर हुई। परिजनों ने बताया कि मृतक बीमारी से पीड़ित था जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान था। गौरतलब है कि इस इलाके में पिछले कुछ समय के दौरान 3-4 लोग खुदकुशी कर चुके हैं

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!