कमरे में बच्चों को बंद कर पत्नी को दी रूंह कंपा देने वाली मौत, फिर किया पुलिस को फोन

Edited By Vatika,Updated: 27 Apr, 2021 12:27 PM

wife killed by husband

फगवाड़ा के गांव भाखडियानां में 2 बच्चों की मां रंजीत कौर की उसके पति द्वारा कथित तौर पर चुन्नी से गला घोटकर हत्या करने की सूचना मिली है।

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के गांव भाखडियानां में 2 बच्चों की मां रंजीत कौर की उसके पति द्वारा कथित तौर पर चुन्नी से गला घोटकर हत्या करने की सूचना मिली है। आरोपी हत्यारे पति संदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एस.पी. फगवाड़ा सर्बजीत सिंह बाहिया, डी.एस.पी. परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव भाखडियानां में हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि मृतका रंजीत कौर पत्नी संदीप सिंह की लाश को पुलिस ने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है।

एस.पी. बाहिया ने कहा कि हत्या करने के बाद आरोपी हत्यारे पति संदीप सिंह ने खुद ही पुलिस को फोन कर सूचित किया है। इसके बाद संदीप सिंह ने अपने दोनों बच्चे जो अल्प आयु के है को घर के ही एक कमरे में बंद कर दिया था। पुलिस ने दोनों बच्चों को बंद कमरे से बाहर निकाला। दोनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ है। एक सवाल के जवाब में एस.पी. बाहिया ने कहा कि पुलिस जांच में पता चला है कि संदीप सिंह की अपनी पत्नी रंजीत कौर के साथ आज सुबह किसी बात को लेकर घर में तकरार हुई है। 

इसके बाद उसने उसकी चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बारे में डी.एस.पी. परमजीत सिंह ने बताया कि संदीप सिंह का रंजीत कौर के साथ बीती रात भी जबरदस्त झगड़ा हुआ था। गांववासियों ने उनको बताया है कि संदीप सिंह नशे करने का आदि है। वह कुछ समय पहले नशा छोड़ो केन्द्र में भी रहकर आया है। उन्होंने बताया कि पुलिस संदीप सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!