'आप' ने क्यों काटी इस विधायक की टिकट, पढ़ें पूरी खबर

Edited By Kalash,Updated: 27 Dec, 2021 09:34 AM

why did  aap  cut this mla s ticket read the full news

आम आदमी पार्टी पंजाब की तरफ से उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें विधानसभा हलका रूपनगर से आम आदमी पार्टी के

रूपनगर (सज्जन सैनी): आम आदमी पार्टी पंजाब की तरफ से उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें विधानसभा हलका रूपनगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ की टिकट काट कर एडवोकेट दिनेश चड्ढा को के दी गई है। इसके बाद आम आदमी पार्टी रूपनगर से हलका विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने अपनी नाराजगी जताते हुए पार्टी की तरफ से ऐलान किए गए नए उम्मीदवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों की सच्चाई का तो पार्टी की तरफ से ऐलान किए उम्मीदवार के सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा। 

यह भी पढ़ेंः मंदिर में आग लगने से लोगों में मचा हड़कम्प, लाखों का नुक्सान

PunjabKesari

बता दें कि आम आदमी पार्टी दे की तरफ से 2017 के विधानसभा चुनाव में रूपनगर हलके से अमरजीत सिंह सन्दोआ को टिकट दी गई थी उस समय अमरजीत सिंह सन्दोआ दिल्ली में टैक्सी का धंधा करते थे और इन चुनावों में विधानसभा हलका रूपनगर के वोटरों ने बड़े बहुमत के साथ अमरजीत सिंह सन्दोआ को जिताया था पर अमरजीत 2019 की लोक सभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में चले गए थे। हालांकि 2022 के चुनावों से पहले हलका विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ आम आदमी पार्टी में वापसी भी कर गए पर पार्टी की तरफ से जिस तरह अमरजीत सिंह सन्दोआ की टिकट काट कर एडवोकेट दिनेश चड्ढा को दी गई है इस से साफ जाहिर है कि पार्टी को अब हलका विधायक अमरजीत सिंह सन्दोआ पर भरोसा नहीं रहा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!