पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटों में बरामद किया चोरी हुआ दो महीने का बच्चा

Edited By Tania pathak,Updated: 02 Oct, 2020 03:56 PM

two month old baby recovered in 24 hours

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चोरी हुए दो महीनों के बच्चे को 24 घंटों में ही बरामद कर लिया है। इस संबंधी सीनियर पुलिस...

मलोट (जुनेजा): श्री मुक्तसर साहिब की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चोरी हुए दो महीनों के बच्चे को 24 घंटों में ही बरामद कर लिया है। इस संबंधी सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गुरूवार को चोरी हुए दो महीनों के बच्चे आनंद संबंधी पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही आरंभ कर दी थी। पुलिस ने अलग -अलग टीमें बना कर हर पहलू से जांच करनी शुरू की और तकनीकी जांच के आधार पर कार्यवाही कर यह मामले में सफलता हासिल की।

इस मामले में बच्चे को चोरी करने वाली महिला काजल पत्नी हरनेक सिंह निवासी फिड्डे खुर्द और हरजिन्दर सिंह उर्फ राजू पुत्र करनैल सिंह को बच्चा चोरी करने के बाद लेकर जाने के लिए इस्तेमाल करे मोटरसाईकल को भी बरामद कर लिया है। आधिकारियों ने बताया कि यह बच्चा चोरी करने के बाद आगे बेचा जाना था। पुलिस की तरफ से मुलजिमों से पूछताछ करने उपरांत यह खुलासा होगा कि इस गिरोह का नैटवर्क कहाँ-कहाँ है और पहले भी ऐसीं कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

एसएसपी ने आनंद को मां के हवाले किया
इस संबंधी  एसएसपी  ने बरामद किए बच्चे को उसकी माता-पिता के हवाले किया तो उस समय पर महौल भावुक हो गया था। कांता और गोपी बार -बार पुलिस आधिकारियों के पैरों को हाथ लगाने की कोशिश कर रहे थे। इस गरीब माता -पिता का कहना है पुलिस ने जिस स्तर पर कार्यवाही कर उनका बच्चा बरामद करके उनके हवाले किया यह इंसाफ की उदहारण है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!