पंजाब सरकार की नालायकियों के कारण लिफ्टिंग की समस्या गंभीर हो गई है : भाजपा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 Oct, 2023 11:15 PM

the problem of lifting has become serious

आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार का सरकारी तन्त्र बुरी तरह से फेल हो गया है।

मोहाली : आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार का सरकारी तन्त्र बुरी तरह से फेल हो गया है। पंजाब के किसानों से किए गए बड़े-बड़े झूठे वादों और पंजाब के संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति करके पंजाब की सत्ता पर काबिज हुई आम आदमी पार्टी की मान सरकार की नालायकियों के कारण किसान पंजाब की मंडियों में परेशान हो रहे हैं। पंजाब की मंडियों में धान की लिफ्टिंग की समस्या दिन-ब-दिन गंभीर होती जा रही है। किसान, आढ़ती, शैलर मालिक सभी मौजूदा सरकार से दुखी और परेशान हैं, लेकिन पंजाब सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। ये बातें पंजाब भाजपा सूबा मीत प्रधान सुभाष शर्मा ने डिप्टी कमिश्नर मोहाली को ज्ञापन देने के बाद व्यक्त कीं। यह जानकारी पंजाब भाजपा के प्रदेश प्रैस सचिव हरदेव सिंह उभ्भा ने दी। 

सुभाष शर्मा ने कहा कि मान सरकार से पंजाब के शैलर मालिक, आढ़ती, मजदूर, किसान और बहुत से वर्ग परेशान होकर सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर हो गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान से अपील करते हुए कहा कि पंजाब सरकार मंडियों में धान लिफ्टिंग की समस्या का तुरंत समाधान करे। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार ने तुरंत इस समस्या के समाधान के लिए जरूरी कदम नहीं उठाए गए तो दशहरा और अन्य त्योहारी छुट्टियों के कारण यह समस्या और गंभीर हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि मान सरकार समस्याओं के समाधान के लिए जरूरी कदम नहीं उठाए तो मजबूरन भाजपा को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार पंजाब के किसानों से किए गए वादों को पूरा करने से भाग गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अपनी सरकार बनाने के लिए किसानों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया और जानबूझकर किसानों से झूठे वादें किए, जिसकी पंजाब भाजपा कड़ी निंदा करती है और मांग करती है कि भगवंत मान सरकार तुरंत किसानों का सारा कर्ज तुरन्त माफ करे और नुकसान हुई फसलों का पचास हजार रुपए प्रति  एकड़ के हिसाब से मुआवजा तुरंत अदा करे और पंजाब के किसान, मजदूरों, शेलर  मालिकों और आढ़तियों की समस्याओं की तरफ़ तुरंत ध्यान दे। उनके साथ भाजपा जिला प्रधान संजीव वशिष्ठ, सूबा सह कैशियर सुखविंदर गोल्डी, जगमीत सिंह जग्गी, पवन मनोचा, अनिल गुडडू, दलजीत सिंह, मनिंदर धीमान आदि भाजपा नेता मौजूद थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!