पुजारी ने पुलिस कर्मियों पर लगाए मारपीट के आरोप,फेसबुक पर चर्चा का विषय बनी पोस्ट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Oct, 2017 08:45 AM

the policemen assault the religious places priest

शहर के एक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल के पुजारी विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की शह पर पुलिस कर्मियों ने उसके घर आकर परिजनों के सामने मारपीट की। उसके पांव पर फ्रैक्चर हो गया।

जालंधर (प्रीत): शहर के एक प्रसिद्ध धार्मिक स्थल के पुजारी विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों की शह पर पुलिस कर्मियों ने उसके घर आकर परिजनों के सामने मारपीट की। उसके पांव पर फ्रैक्चर हो गया। पंडित विजय शुक्ला ने फेसबुक पर पोस्ट की अपनी शिकायत व पैरों की तस्वीरों के साथ मांग की है कि अगर उसकी गलती है तो सजा दी जाए, या फिर उसके साथ धक्केशाही करने वालों पर कार्रवाई हो, नहीं तो वह परिवार सहित आत्महत्या कर लेगा। पंडित विजय शुक्ला ने थाना नम्बर 8 को दी शिकायत फेसबुक पर शेयर की।

शिकायत में विजय शुक्ला ने लिखा है कि 17 अक्तूबर को वह सुबह 6 से 8 ड्यूटी करके मंदिर परिसर से निकलने लगा। इसी दौरान मंदिर के गार्ड ने उसे रोका और कहा कि उसके आगे जा रहे पंडित को भी रोकें, लेकिन तब तक वह पंडित जा चुका था। वह पीछे गए लेकिन वह पंडित अन्य मन्दिर चला गया। इसके पश्चात वह बच्चों को स्कूल छोडऩे चला गया। दोपहर के समय दूसरी शिफ्ट पर ड्यूटी पर आया तो पता चला कि मन्दिर परिसर में दूसरे पुजारी के साथ दुव्र्यवहार हुआ है।

यह बात सुन कर उसने भी रिकााइन दे दिया। विजय शुक्ला ने शिकायत में लिखा कि 20 अक्तूबर को पुलिस कर्मचारी उसके घर आए और पत्नी व बच्चों के साथ दुव्र्यवहार किया। उसके साथ की गई मारपीट में उसके पांव में फ्रैक्चर हो गया, जबकि उसका कोई कसूर नहीं था। उधर, देर शाम थाना नम्बर 8 के इंस्पैक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि मंदिर के गल्ले से रुपए निकलने का मामला था। लेकिन दोनोंपक्षों में समझौता हो चुका है। इसलिए किसी पक्ष द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!