'गुमशुदा' सनी देओल की तलाश में सड़कों पर उतरी आम जनता

Edited By Tania pathak,Updated: 08 Jun, 2021 05:39 PM

the general public took to the streets in search of  missing  sunny deol

गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की हलके में लंबी गैर-मौजूदगी के चलते आज नौजवानों ने एकत्रित होकर शहर में उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाए।

गुरदासपुर (हरमन): गुरदासपुर से सांसद सनी देओल की हलके में लंबी गैर-मौजूदगी के चलते आज नौजवानों ने एकत्रित होकर शहर में उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगाए। इस मौके एकत्रित हुए नौजवानों ने सनी देओल के खिलाफ नारेबाज़ी की। नौजवानों ने कहा कि सनी देओल को इस हलके के लोगों ने कीमती वोट डाल कर सांसद बनाया है परन्तु हैरानी की बात है कि वह पिछले लंबे समय से गुरदासपुर के लोगों का हाल जानने नहीं आए है। इतना ही नहीं इस कोरोना संकट के दौरान उनकी तरफ से लोगों के लिए कोई मदद नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यदि सनी देओल के पास अपने हलके के लोगों के लिए समय ही नहीं है और उन्हे आम लोगों की दुख-तकलीफ़ों के साथ कोई सरोकार ही नहीं है तो उनको सांसद रहने का भी कोई अधिकार नहीं है।

उन्होने कहा कि सनी देओल ने किसानी संघर्ष के दौरान दिन रात जूझ रहे किसानों का साथ नहीं दिया और न ही शहीद हुए किसानों के परिवारों के साथ कोई हमदर्दी जाहिर की। उन्होंने कहा कि सरहदी ज़िला गुरदासपुर और पठानकोट सेहत, शिक्षा और रोज़गार समेत कई मामलों में बुरी तरह पिछड़ा हुआ है परन्तु इस के बावजूद सनी देओल केंद्र सरकार से अपने हलके लिए कोई मदद नहीं मांग पाए। उन्होंने कहा कि उनकी इस लापरवाही के कारण इस हलके के सभी वर्गों के लोग नाराज हैं जिसके चलते वह उनसे इस्तीफ़ा मांग रहे है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!