वही गुटका साहिब पकड़ कर पंजाब से माफी मांगे कैप्टन : खैहरा

Edited By Anjna,Updated: 28 Jun, 2018 07:46 AM

sukhpal khahera news

गत दिनों नशे की भेंट चढ़ मरने वाले छहर्टा निवासी युवाओं के परिवारों के साथ शोक व्यक्त करने के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से विपक्ष नेता सुखपाल खैहरा छहर्टा क्षेत्र पहुंचे। जहां 19 जून को नशे की ओवरडोज लेने के कारण कर्ण पासी तथा हरप्रीत सिंह की मौत हो...

अमृतसर (महेन्द्र): गत दिनों नशे की भेंट चढ़ मरने वाले छहर्टा निवासी युवाओं के परिवारों के साथ शोक व्यक्त करने के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से विपक्ष नेता सुखपाल खैहरा छहर्टा क्षेत्र पहुंचे। जहां 19 जून को नशे की ओवरडोज लेने के कारण कर्ण पासी तथा हरप्रीत सिंह की मौत हो गई थी।

PunjabKesariइस अवसर पर सुखपाल खैहरा ने कहा कि गुटका साहिब की शपथ लेकर नशा बंद करने का वायदा करने वाले कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को चाहिए कि वे अब वही गुटका साहिब पकड़ कर पंजाब से माफी मांगें।

PunjabKesari
इस मौके पर खेहरा ने नशे के मुद्दे पर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की भी मांग की। उन्होंने मृतक युवक हरप्रीत के पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर उन्हें एन.आर.आईज की तरफ से कुछ सहायता राशि का चैक भी भेंट किया। इस अवसर पर पंजाब के उप-प्रधान डा. बलबीर सिंह, माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल, प्रदेश महासचिव सुखजिन्द्र सिंह पन्नू, सर्बजीत सिंह धंजल, हरभजन सिंह, शहरी प्रधान सुरेश शर्म, हलका अटारी से जसविन्द्र सिंह जहांगीर, नैशनल कौंसिल सदस्य हरिन्द्र सिंह, देहाती प्रधान प्रगट सिंह, उपाध्यक्ष राजिन्द्र पल्लाह, अनिल महाजन, मीडिया इंचार्ज वरूण राणा सहित भारी संख्या आप वालंटियर्ज भी उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!