ससुराल में दामाद की लाठी-डंडों से पिटाई, आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

Edited By Tania pathak,Updated: 02 Jul, 2021 06:12 PM

son in law was beaten up with sticks in the in laws  house

ससुराल घर में दामाद की लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पिटाई करके बुरी तरह से घायल कर दिया, जो इस समय जिन्दगी और मौत के साथ अस्पताल में जूझ रहा है।  मामला थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते क्षेत्र गोबिंसर नगर का है...

लुधियाना (मोहिनी): ससुराल घर में दामाद की लाठी-डंडों के साथ बेरहमी से पिटाई करके बुरी तरह से घायल कर दिया, जो इस समय जिन्दगी और मौत के साथ अस्पताल में जूझ रहा है।  मामला थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते क्षेत्र गोबिंसर नगर का है।  जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में घायल के भाई हरजीत सिंह ने बताया कि उसके भाई की शादी को 9 वर्ष हो गए थे और उनके दो बच्चें बेटा बेटी है। 

उन्होंने बताया कि उसकी भाभी अपने मायके  गई हुई थी और जब मेरा भाई बलजीत सिंह अपने बेटे को लेकर 27 जून की रात 9:30 बजे गया तो वहां भाभी के साथ कुछ बात को लेकर तकरार हो गई।  जिस पर पहले से ही घात लगाए बैठे 10-12 आरोपियों ने हथियारों बेसवॉल और डंडों से भाई पर धावा बोल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जबकि वह अकेला था।

सूचना मिलने पर हरजीत सिंह भाई के ससुराल पहुंचा तो मौके पर भाई को लहूलुहान देखकर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए तुरंत ले गया तो वहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे न्यूरों सैंटर में रैफर कर दिया जहां उसका आप्रेशन किया गया। 

थाना शिमलापुरी पुलिस ने हरजीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह वासी गाबिंदसर न्यू शिमलापुरी के ब्यानों के आधार पर आरोपी सिमरनजीत सिंह, महिन्द्र सिंह, बबली, जसविन्द्र कौर, दलजीत कौर व 10-12 अज्ञात आरोपियों के विरूद्व 323, 341,506,148,149 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
जांच अधिकारी रंजीव कुमार ने बताया कि पति-पत्नी में आपसी कहासुनी होने पर ससुराल घर में दामाद की बेरहमी से पिटाई कर दी। जो अस्पताल में उपचाराधीन है, ब्यान देने की हालत में नहीं है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है जो कि सभी फरार है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!