दगाबाज प्रेमी ने Pregnant प्रेमिका का जबरन गिराया गर्भ, हैरान कर देगी आगे की कहानी

Edited By Vatika,Updated: 04 Jun, 2021 11:17 AM

shocking lover forcibly aborted the pregnant girlfriend

खरड़ में रहती एक लड़की को पहले उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध बना कर गर्भवती कर दिया और फिर जबरन उसका गर्भ गिरा दिया।

खरड़: खरड़ में रहती एक लड़की को पहले उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध बना कर गर्भवती कर दिया और फिर जबरन उसका गर्भ गिरा दिया। इतना ही नहीं, विवाह करवाकर भी दग़ाबाज प्रेमी उसे दग़ा देने से बाज नहीं आया। पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती सुनाते कहा कि साल 2019 में हनुमानगढ़ राजस्थान के निवासी लड़के उमेश के साथ उसके प्रेम संबंध बन गए तो उसके बाद लड़के ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान वह गर्भवती हो गई। लड़के ने गर्भ गिराने के लिए मारपीट करके उसे ज़बरदस्ती दवा खिला दी। इसके बाद वह पीड़िता को अकेली छोड़ कर भाग गया था। जब पीड़िता ने यह सारा मामला ज़िला पुलिस प्रमुख के ध्यान में लाया तो पुलिस ने पूरी जांच करके लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसके बाद लड़के के घर वालों ने उसका 24 दिसंबर, 2019 को पीड़िता के साथ विवाह करवा दिया।

पीड़िता ने बताया कि जब वह 8मार्च, 2020 को पटियाला गए तो उसके पति ने उसे पटियाला के बस स्टैंड पर छोड़ दिया और आप फिर फ़रार हो गया। इस संबंधित उसने लिखित शिकायत ज़िला पुलिस प्रमुख मोहाली को दी हुई है और अब यह मामला एस.पी. देहाती के पास है। वहीं पीड़िता ने एस.पी. देहाती से पुरज़ोर मांग की है कि उसे बनता इंसाफ़ दिलाया जाए, वह अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!