पंजाब में AAP सरकार को लेकर राघव चड्ढा की बड़ी भविष्यवाणी, कहा-2027, 2032, 2037 में...

Edited By Vatika,Updated: 21 Mar, 2022 12:42 PM

raghav chadha s big statement about aap mlas

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को संबोधित करते हुए

जालन्धर (धवन): आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें इतनी अधिक मेहनत करनी है कि 2027, 2032 व 2037 में भी राज्य में भगवंत मान के नेतृत्व में आप’ सरकार सत्ता में आए।

राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में जनता ने एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दिया था और उसके बाद दिल्ली में हमेशा के लिए कांग्रेस व भाजपा का पत्ता साफ हो गया है। दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने व्यवस्था को इतना अधिक सुधार दिया है कि अब लोग आम आदमी पार्टी का दामन कभी भी नहीं छोड़ेंगे।राघव चड्ढा ने कहा कि स्कूलों में जब कोई विद्यार्थी 50 या 55 प्रतिशत अंक परीक्षा में ले आता था तो कोई आश्चर्य नहीं होता था परन्तु जब 95 प्रतिशत अंक लेने वाला विद्यार्थी 80 प्रतिशत या उससे कम अंकों पर सिमट जाता था तो सभी की नजरें उसकी तरफ चली जाती थीं कि आखिर 15 प्रतिशत अंक कम क्यों आए हैं। 

इसी तरह आम आदमी पार्टी के विधायकों को 70 या 80 प्रतिशत अंकों पर सिमटना नहीं बल्कि उन्हें 95 प्रतिशत अंकों के साथ काम करना है और दिल्ली का उदाहरण उनके सामने है, जहां केजरीवाल सरकार ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ जनता का भरोसा जीता हुआ है। राघव चड्ढा ने कहा कि हमने जनता से वायदे नहीं किए बल्कि उन्हें गारंटी दी है। अब प्रत्येक विधायक की जिम्मेदारी बनती है कि वह इन गारंटियों को पूरा करने में सहयोग करे। उन्होंने विधायकों से कहा कि उन्हें बदले की राजनीति में नहीं पडऩा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!