Punjab : अवैध कब्जों पर नगर निगम का एक्शन, इन इलाकों में चला पीला पंजा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 05 Apr, 2024 05:50 PM

punjab municipal corporation s action on illegal encroachments

नगर कौंसिल ने आज गीता भवन रोड, मेहर चंद रोड, संगलपुरा रोड और रेलवे रोड पर दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर पीला पंजा चलाया।इस संबंध में नगर कौंसिल के सुपरिंटैंडैंट अशोक कुमार ने कहा कि गर्मी का मौसम शुरू होते ही कई तरह की बीमारियां भी पैदा...

गुरदासपुर : नगर कौंसिल ने आज गीता भवन रोड, मेहर चंद रोड, संगलपुरा रोड और रेलवे रोड पर दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर पीला पंजा चलाया।इस संबंध में नगर कौंसिल के सुपरिंटैंडैंट अशोक कुमार ने कहा कि गर्मी का मौसम शुरू होते ही कई तरह की बीमारियां भी पैदा होने लगती हैं। अगर समय रहते इन नालों की सफाई नहीं की गई तो लोग कई गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं। वहीं इन नालों पर दुकानदारों ने अवैध रूप से सीमैंट के पक्के स्लैब डालकर अतिक्रमण किया हुआ है। इसके चलते सफाई कर्मियों को नालों की सफाई करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इन दुकानदारों को कई बार अपने अवैध कब्जों को स्वयं हटाने को कहा गया परंतु इन दुकानदारों पर कोई असर दिखाई नहीं दिया। इसके चलते मजबूर होकर कार्रवाई करनी पड़ी। सुपरिंटैंडैंट ने कहा कि आज जे.सी.बी. मशीन के साथ नालों पर किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया गया जबकि कई दुकानदारों ने इन अतिक्रमणों को स्वयं हटा लिया। वहीं अगर दुकानदारों ने अवैध अतिक्रमण नहीं हटाए तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम शुरू होने वाला है और इससे पहले पूरे शहर के नालों की सफाई हर हालत में पूरी की जाएगी। इसलिए पूरे शहर में नालियों पर बने पक्के थड़ों को हटाना जरूरी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!