असामाजिक तत्वों को ठहराने से रोका तो कर दी हवाई फायरिंग

Edited By Updated: 27 Apr, 2017 12:33 PM

preventing non social elements in the house prevented air firing

घर में असामाजिक तत्वों को ठहराने पर मोहल्ला निवासियों के एतराज करने पर हवाई फायरिंग करने के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे अवैध पिस्तौल बरामद किया है।

कपूरथला(भूषण, मल्होत्रा): घर में असामाजिक तत्वों को ठहराने पर मोहल्ला निवासियों के एतराज करने पर हवाई फायरिंग करने के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे अवैध पिस्तौल बरामद किया है। डी.एस.पी. सब-डिवीजन गुरमीत सिंह ने बताया कि राकेश कुमार पुत्र गुलाब चंद निवासी गली नंबर 3 प्रीत नगर कपूरथला ने 21 अप्रैल को थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसके पड़ोस में रहता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी उर्फ शैली पुत्र बलबीर सिंह, जिसके खिलाफ पहले भी झगड़े के कई मामले दर्ज हैं, अक्सर गुंडा तत्वों को अपने घर में लाता है। उसके साथ-साथ मोहल्ला निवासियों ने गुरप्रीत सिंह को गुंडा तत्वों को मोहल्ले में न लाने को कहा था जिससे वह मोहल्ला निवासियों से रंजिश रखता था। रात के करीब 10 बजे गुरप्रीत सिंह उर्फ शैली अपने एक साथी के साथ उसके घर के आगे आ गया तथा टैलीफोन करके गालियां देनी शुरू कर दीं।

जब वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बाहर निकला तो उसकी गुरप्रीत सिंह के साथ तू-तू मैं-मैं हो गई जिसे देखकर उसका पड़ोसी भी बाहर आ गया जिसने गुरप्रीत को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने थोड़ी दूर जाकर पिस्तौल से मोहल्लावासियों को डराने के मकसद से हवाई फायरिंग की। उक्त शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उस की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी तेज कर दी थी जिसे लेकर थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जतिंद्रजीत सिंह ने ए.एस.आई. दविंद्रपाल के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर उससे 9 एम.एम. देसी अवैध पिस्तौल बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!