फ्रांस बैठे दोस्त की करतूत,फर्जी ID बना फेसबुक पर पोस्ट की नाबालिगा की अश्लील तस्वीरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 08:25 AM

posting on facebook to create fake id  pornographic photos of minors

16 वर्षीय नाबालिगा से खटपट होने पर तैश में उसके दोस्त ने फेसबुक पर उसकी फर्जी आई.डी. बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी। आरोपी नाबालिगा और उसके पिता को फोन पर भी धमकता रहा। यह सिलसिला पिछले काफी लंबे से चल रहा था। परेशान होकर पीड़िता के पिता ने...

लुधियाना (महेश): 16 वर्षीय नाबालिगा से खटपट होने पर तैश में उसके दोस्त ने फेसबुक पर उसकी फर्जी आई.डी. बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड कर दी। आरोपी नाबालिगा और उसके पिता को फोन पर भी धमकता रहा। यह सिलसिला पिछले काफी लंबे से चल रहा था। परेशान होकर पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की।

जांच के बाद पुलिस ने मोगा, धर्मकोट के गांव बहादर वाला के लवप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जोकि इस वक्त फ्रांस में है। जोधेवाल की विश्वकर्मा कालोनी की रहने वाली पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि खुद को लवप्रीत सिंह बताने वाले एक युवक ने उसका व उसकी बेटी का जीना दूभर कर दिया है। वह उसकी बेटी की अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड करके उसे बदनाम कर रहा है।उसका आरोप है कि इस युवक ने उसकी बेटी की फेसबुक पर फर्जी आई.डी. बना रखी है, जिसमें पिछले लंबे समय से उसकी बेटी के व्हाट्सएप से उसकी तस्वीरें उठाकर अपलोड कर रहा है और उस पर अश्लील व आपत्तिजनक कमैंट करके उसकी बेटी को बदनाम कर रहा है।

यह युवक एक विदेशी मोबाइल नंबर से उसे व उसकी बेटी को कई बार धमका चुका है। फोन पर उसकी बेटी के बारे में अश्लील बातें बोलता है। उसका आरोप है कि कई बार आरोपी ने लोकल नंबर से भी फोन करके उन्हें धमकाया है। वह कई बार उसे समझा चुके हैं, लेकिन वह अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा जिससे पूरा परिवार गहरे सदमे में है। 

पहले थी फ्रैंडशिप, टूटने पर निकाली रंजिश 
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच साइबर क्राइम सैल ने की। तफ्तीश के दौरान पाया गया कि पीड़िता की कभी उससे फ्रैंडशिप थी। उस वक्त नाबालिगा ने अपनी तस्वीरें लवप्रीत को भेजी थीं। जो दोनों की इकट्ठी तस्वीरें थीं। वह पीड़िता ने डिलीट कर दी थी, लेकिन वही तस्वीरें लवप्रीत ने अपने पास सेफ रखी। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में खटपट हो गई। पीड़िता ने लवप्रीत से फ्रैंडशिप खत्म कर दी। जिससे वह नाबालिगा से रंजिश रखने लगा और तैश में आकर उसने उसकी अश्लील तस्वीरें उसके नाम से बनाई गई फर्जी आई.डी. बनाकर पोस्ट कर दी।  

30 अगस्त 2016 को फ्रांस चला गया था लवप्रीत
जांच के दौरान यह बात सामने आई कि लवप्रीत पिछले साल 30 अगस्त 2016 को फ्रांस चला गया था और यह अपराध उसने फ्रांस में ही बैठ कर किया। जिसकी पुष्टि आई.पी. एड्रैस से हो गई है जोकि फ्रांस का पाया गया है। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान यह भी बात सामने आई कि जिन लोकल नंबरों से पीड़िता व उसके पिता को धमकी भरे मैसेज आ रहे थे, उसके पीछे भी लवप्रीत की संलिप्तता पाई गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!