Punjab : पत्रकार को धमकी देने वाले 'आप' विधायक खिलाफ विभिन्न संगठनों ने खोला मोर्चा

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 07 Mar, 2024 07:10 PM

organizations open front against aap mla who threatened journalist

पंजाब विधानसभा की प्रेस गैलरी में उप मंडल की मंडी लाधुका के पत्रकार संदीप को सरेआम धमकी देने वाले सनौर हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा का फाजिल्का के डीसी कार्यालय के समक्ष पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

फाजिल्का :  पंजाब विधानसभा की प्रेस गैलरी में उप मंडल की मंडी लाधुका के पत्रकार संदीप को सरेआम धमकी देने वाले सनौर हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा का फाजिल्का के डीसी कार्यालय के समक्ष पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

बातचीत करते हुए सर्ब भारत नौजवान सभा के प्रदेश अध्यक्ष परमजीत ढाबां, जिला नेता सुखविंदर थिंद, बलविंदर जलालाबाद ने कहा कि पत्रकारों पर राजनीतिक दबाव किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर सीपीआई के कामरेड हंस राज गोल्डन, कुल हिंद किसान सभा के सचिव सुरिंदर ढंडियां, ए.आई.एस.एफ. से रमन धरमूवाला ने कहा कि सत्ता में आने से पहले आम आदमी पार्टी के नेता खुद लोगों से कहते थे कि वे राजनीतिक नेताओं से जवाब मांगें, लेकिन जब लोग और पत्रकार जवाब मांगते हैं या उनके कार्यों पर सवाल उठाते हैं तो वे बदमाशी या धमकियों देते हैं।

यह भी पढ़ें- CM मान का 'मिशन रोजगार', इन विभागों में उम्मीदवारों को बांटे नियुक्ति पत्र

जन संगठनों के नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष से मांग की कि प्रेस गैलरी में उन्हें सार्वजनिक रूप से धमकी देने वाले विधायक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर शहीद भगत सिंह एसोसिएशन जिला फाजिल्का इकाई के जिला अध्यक्ष सुनील सेन, सोनू वर्मा जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष राजू आजमवाला, सुखदीप सिंह घुडियाना महासचिव, जिला सचिव राजिंदर कुमार, सुरेश कुमार, संजू, कैशियर विजय कुमार, सदस्य हनी कटारिया, सुरजीत प्रजापत, रमन कंबोज, कृष्ण सिंह, मनु छाबड़ा, हनी कठपाल, शुबेग झंगड़भैनी, युवा सभा के जिला सचिव कुलदीप बक्खुशाह, गुरदयाल सिंह, राजविंदर नयोला भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने ट्रक यूनियन के प्रधान सहित कइयों को लिया हिरासत में, माहौल तनावपूर्ण

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!