आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने पूरी रात पति को पीटा, सुबह उतारा मौत के घाट

Edited By Mohit,Updated: 08 Jun, 2019 07:19 PM

murder case

फिल्लौर के गांव अकालपुर में पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर पहले पति की बुरी तरह से मारपीट की और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

फिल्लौर (भाखड़ी): फिल्लौर के गांव अकालपुर में पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर पहले पति की बुरी तरह से मारपीट की और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस को दी शिकायत में मृतक खुशपाल सिंह (40) के भाई कुलवंत सिंह और गुरमेल सिंह ने बताया कि उसके भाई की शादी 15 वर्ष पहले सुखविंदर कौर के साथ हुई, जिसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि 4 वर्ष पहले उनका भाई काम के संबंध में साउदी अरब चला गया।

यार ने ही लूट लिया घर यार का
उन्होंने बताया कि भाई के विदेश में जाते ही उसकी पत्नी का चक्कर पड़ोस में रहते मंगे नाम के लड़के के साथ चल पड़ा। मंगा मृतक का अच्छा दोस्त था। एक वर्ष पहले जब उसका भाई विदेश से वापिस लौटा तो उसे भी पता चल गया था कि उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग उसके ही दोस्त के साथ चल रहा है और वह दोनों उसकी गैर हाजिरी में अक्सर एक दूसरे से मिलते हैं। जब वह अपनी पत्नी को रोकने की कोशिश करता तो वह उसके साथ झगड़ा करने लग पड़ती थी और धीरे-धीरे हालात ऐसे आ गए कि एक दिन उनके भाई ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ रंगे हाथों अपने घर में पकड़ लिया तो उल्टा उन दोनों ने मिलकर उनके भाई के साथ बुरी तरह से मारपीट की। बता दें कि मृतक के दोंनों भाई और उसके माता-पिता उसकी शादी के बाद से ही अलग होकर दूसरे घर में रहते हैं और उनका भाई पत्नी और बच्चों के साथ पुश्तैनी घर में अकेला रहता था।

PunjabKesari

पूरी रात पीटते रहे सुबह उतार दिया मौत के घाट
मृतक के भाईयों ने बताया कि गत आधी रात को उन्हें पता चला कि उसके भाई के घर से रोने और चीखने चिल्लाने की आवाजें बाहर तक आ रही हैं। वह दोनों भाई बेबस अपने घर में पड़े रहे क्योंकि वह जब भी उनके झगड़े में घर जाते तो उनकी भाभी उनको ही बुरा भला बोल कर वापिस भेज देती थी। प्रात: 8 बजे उनके चाचा ने उन्हें फोन कर कहा कि खुशपाल के साथ उसके घर में काफी मारपीट हो रही है। पड़ोसी ने भी उन्हें रोकना चाहा लेकिन उसकी पत्नी मान नहीं रही थी। इसके बाद जैसे ही दोनों भाई उसके घर पहुंचे तो वह हैरान रह गए। वहां उन्होंने देखा कि उनकी भाभी का आशिक मंगा और उसका साथी दोनों उनके घर के अंदर घूम रहे थे। मंगे के कपड़ों पर खून लगा देख जब उन्होंने शोर मचाया तो मंगा और उनकी भाभी ने उन पर लाठियों से हमला बोल दिया। उन्होंने किसी तरह घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ही उनका शोर सुनकर गांव वासी भी इकट्ठे हो गए। जैसे ही वह घर के कमरे में दाखिल हुए तो उनका भाई पहले से ही वहां मरा पड़ा था जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे। उनकी भाभी, आशिक और उसके साथी के साथ मिलकर लाश ठिकाने लगाने की कोशिश में लगे थे। 

पत्नी गिरफ्तार, आशिक और साथी फरार
पुलिस ने मृतक की पत्नी सुखविंदर कौर, उसका आशिक मंगा और साथी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लाश पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दी है और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका आशिक साथी के साथ भागने में कामयाब हो गया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मृतक ने जहरीला पदार्थ पत्नी की मारपीट और बेवफाई से तंग आकर खुद निगला या उसकी पत्नी ने उसके मुंह में डाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!