कमरे में मां को आपत्तिजनक हालत में देखना बेटों को पड़ा महंगा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Oct, 2017 09:00 AM

lover died

डी.एस.पी. गढ़शंकर राज कुमार की निगरानी में गढ़शंकर के गांव रसूलपुर में एक फीड की बंद फैक्टरी में हुए 2 लोगों कत्ल से पर्दा उठाते हुए गढ़शंकर पुलिस ने बलविन्द्र सिंह जौड़ा एस.एच.ओ. की अगुवाई में आरोपी को हिमाचल प्रदेश जिला ऊना के थाना बंगाणा की पुलिस...

गढ़शंकर(बैजनाथ): डी.एस.पी. गढ़शंकर राज कुमार की निगरानी में गढ़शंकर के गांव रसूलपुर में एक फीड की बंद फैक्टरी में हुए 2 लोगों कत्ल से पर्दा उठाते हुए गढ़शंकर पुलिस ने बलविन्द्र सिंह जौड़ा एस.एच.ओ. की अगुवाई में आरोपी को हिमाचल प्रदेश जिला ऊना के थाना बंगाणा की पुलिस की सहायता से राजस्थान से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। प्रेमिका जसपाल कौर उर्फ जस्सी विधवा हरदीप सिंह निवासी गांव सुज्जों (नवांशहर) तथा उसके दोनों पुत्रों जसकर्ण (15) तथा दिलप्रीत सिंह (10) का कत्ल उसके कथित प्रेमी संदीप कुमार उर्फ दीपा पुत्र सतपाल निवासी मुबारकपुर (नवांशहर) ने किया था। तीनों कत्लों का कारण जस्सी के बड़े बेटे द्वारा जस्सी तथा संदीप को एतराज योग्य हालत में देख कर खुलासा करने की धमकी देना बताया जाता है। 


बड़े बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था मां को प्रेमी के साथ
प्राप्त जानकारी के अनुसार संदीप दीपा गांव सुज्जों (नवांशहर) में जसपाल कौर उर्फ जस्सी के घर के निकट मजदूरी करता था। इस दौरान उसके जस्सी से नाजायज संबंध बन गए व जस्सी 12 सितम्बर को अपने दोनों पुत्रों को साथ लेकर मायके जाने का बहाना बना कर घर से चली गई तथा अपने दोनों पुत्रों व संदीप के साथ पीरनिगाहा जिला ऊना (हिमाचल प्रदेश) में एक सराय में रहने लगी। इस दौरान 15 सितम्बर रात को जस्सी के बड़े बेटे जसकर्ण सिंह ने जस्सी व संदीप दीपा को एतराज योग्य हालत में देख लिया व जसकर्ण ने धमकी दी कि वह सारी कहानी गांव जाकर अपने चाचा को बता देगा। बस यही बात तीनों की हत्या का कारण बनी। उसी रात संदीप ने जसकर्ण सिंह का कत्ल कर दिया व जस्सी को इस कत्ल की जानकारी थी पर उसने उसका उस समय विरोध नहीं किया पर जस्सी के छोटे पुत्र दिलप्रीत सिंह को घटना का पता नहीं चला। 


हत्या का राज खोलने की धमकी दी थी जसपाल कौर ने
इसके उपरांत जसपाल कौर जस्सी, उसका छोटा बेटा दिलप्रीत सिंह व संदीप गांव रसूलपुर में फीड फैक्टरी में रहने लगे। फिर 25 सितम्बर को किसी बात पर जसपाल कौर व संदीप दीपा में झगड़ा हो गया व जस्सी ने जसकर्ण सिंह की मौत का खुलासा करने की धमकी संदीप दीपा को दे दी, जो उन दोनों मां-बेटे की मौत का कारण बनी। उसी रात संदीप ने उन दोनों को भी ठिकाने लगा दिया व शव फैक्टरी के तूड़ी वाले कमरे में दबा दिए। सुबह 10 बजे फैक्टरी आने पर मालिक रेनु चौधरी को शक हुआ और उसने पुलिस को सूचित किया व कत्ल कांड का खुलासा हुआ। इस दौरान संदीप दीपा बाइक लेकर खिसकगया। फिर गढ़शंकर पुलिस ने रेनु चौधरी के बयानों पर मामला दर्ज करके तिहरे कत्ल कांड के आरोपी संदीप कुमार को राजस्थान से गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!