सुखबीर व हरसिमरत को बड़ा सबक सिखाने का समय : कैप्टन

Edited By Vatika,Updated: 09 May, 2019 01:07 PM

lok sabha election 2019

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते कहा कि वह वोट के कारण भारत की धर्म निरपेक्षता को बर्बाद कर रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता के  भूखे सुखबीर व हरसिमरत राज्य को सम्प्रदाय के आधार पर बांट रहे...

मानसा(जस्सल): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते कहा कि वह वोट के कारण भारत की धर्म निरपेक्षता को बर्बाद कर रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता के  भूखे सुखबीर व हरसिमरत राज्य को सम्प्रदाय के आधार पर बांट रहे है। जनता इन  चुनावों में उनको कभी न भूलने वाला बड़ा सबक सिखाएगी। कैप्टन ने कहा कि श्री गुरुग्रंथ साहिब जी और अन्य धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी करने वाले किसी को भी सजा से बचने नहीं दिया जाएगा। 
PunjabKesari

दरअसल, बठिंडा लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग के हक में अनाज मंडी सरदूलगढ़ में मुख्यमंत्री पंजाब कै. अमरेन्द्र सिंह द्वारा एक रैली की गई। अकालियों व उसकी भाईवाल भाजपा के विरुद्ध जोरदार हल्ला बोलते कैप्टन ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही पंजाब और देश की तरक्की को यकीनी बना सकती है। उन्होंने 1.2 लाख खाली पदों को भरने का भी वायदा किया जिनको पिछली सरकार ने पूरी तरह अनदेखा कर सरकारी फंडों व साधनों का दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि अकालियों ने 10 वर्षों के कार्यकाल दौरान सिर्फ 40,000 नौजवानों को नौकरियां दीं, जबकि उनकी सरकार ने 2 वर्षों में ही 8 लाख से अधिक नौकरियां मुहैया करवाई। शिरोमणि अकाली दल की कद्दावर नेता हरसिमरत बादल विरुद्ध कांग्रेस द्वारा चुनाव मैदान में उतारे राजा वड़िंग़ ने चुनाव रैली दौरान प्रभावशाली तकरीर करते सुखबीर बादल को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहब जी की बेअदबी की घटनाओं के बाद शांतमयी रोष व्यक्त कर रही संगत पर गोली चलाने के आदेश देने से सुखबीर बादल दूसरा जनरल डायर साबित हुआ, क्योंकि उस समय  वह रा’य का उप-मुख्यमंत्री होने के अतिरिक्त गृह मंत्री भी था।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना के बाद भी बादल जिम्मेदार पुलिस वालों को बचाने के लिए जुर्म पर पर्दा डालते रहे। उन्होंने लोगों को चेतावनी दी कि जो भी अकालियों को वोट डालेगा, वह पवित्र ग्रंथों की बेअदबी का भागीदार बन जाएगा। वहीं वड़िंग़ ने बहबल कलां और कोटकपूरा में शांतमयी रोष प्रदर्शन कर रहे निहत्थे लोगों पर गोली चलाने पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल को दूसरा जनरल डायर करार देते कहा कि उनकी पार्टी मुल्क की धर्म निरपेक्ष स्वरूप को किसी भी कीमत पर तबाह नहीं होने देगी।इस दौरान कांग्रेस कमेटी के महासचिव हरीश चौधरी, पूर्व विधायक अजीतइन्दर सिंह मोफर, कांग्रेस के जिला प्रधान डा. मनोज बाला बांसल, बलजीत कौर बराड़, रणजीत कौर भट्टी, सुरेश नंदगढिय़ा, विशाल जैन गोल्डी आदि उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!