कपूरथला के बुजुर्ग दंपति की कोरोना वायरस के कारण अमरीका में मौत

Edited By Sunita sarangal,Updated: 19 Apr, 2020 12:40 PM

kapurthala s elderly couple died in america due to corona virus

दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है। एक ओर जहां विदेशों में रह रहे भारतीय भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं, वहीं भारत और पंजाब में भी तेजी से कोरोना......

भुलत्थ(रजिन्दर): दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचाया हुआ है। एक ओर जहां विदेशों में रह रहे भारतीय भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं, वहीं भारत और पंजाब में भी तेजी से कोरोना वायरस के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।

ताजा मामला अमरीका के शहर न्यूयार्क का है, जहां बुजुर्ग दंपति की कोरोना वायरस से मौत हो गई। यह बुजुर्ग दंपति जिला कपूरथला के भुलत्थ में पड़ते गांव सैंतपुर का रहने वाला है लेकिन पिछले काफी लम्बे समय से अमरीका में रह रहा था। बता दें कि कि अमरीका के न्यूयार्क शहर में अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे गुरबचन सिंह पुत्र सरदारा सिंह (75) और उनकी पत्नी सतवंत कौर (72) को पिछले दिनों बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया था। इलाज दौरान डाक्टरों ने उन्हें कोरोना होने की पुष्टि की थी और इलाज दौरान ही बुजुर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई। दूसरी ओर इस खबर के बारे में पता चलने पर भुलत्थ के गांव सैंतपुर में शोक की लहर दौड़ गई।

जिक्रयोग्य है कि इस बुजुर्ग दंपति की मौत के बाद अमरीका के शहर न्यूयार्क में कोरोना वायरस से अब तक भुलत्थ के 3 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले भुलत्थ के गांव नंगल लुबाना के निवासी अवतार सिंह की अमरीका के न्यूयार्क शहर में कोरोना वायरस से मौत हुई थी।

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!