पुलिस कारगुजारी से नाराज मशहूर पंजाबी गायक जस्सी जसराज ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 12:07 PM

jassi jasraj reached high court against counselor

पंजाबी फिल्मों के अदाकार और गायक जस्सी जसराज की तरफ से 6 अक्तूबर, 2017 को खरड़ के एक कांग्रेसी काऊंसलर और बिल्डर खिलाफ थाना सदर में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया था

खरड़ (अमरदीप): पंजाबी फिल्मों के अदाकार और गायक जस्सी जसराज की तरफ से 6 अक्तूबर, 2017 को खरड़ के एक कांग्रेसी काऊंसलर और बिल्डर खिलाफ थाना सदर में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया था परन्तु उसके बाद पुलिस की तरफ से चाहे कांग्रेस के काऊंसलर को थाने बुला कर पूछताछ की गई परन्तु उसे गिरफ्तार नहीं किया। खरड़ सदर पुलिस की ढीली कारगुजारी खिलाफ जस्सी ने अब माननीय हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 


इस सम्बन्धित बातचीत करते जस्सी ने कहा कि उक्त काऊंसलर ने गांव देसूमाजरा की शामलात जमीन की नाजायज ढंग के साथ रजिस्टरी करवा कर उस पर फ्लैट बनाए हुए हैं। उक्त काऊंसलर ने एक मरे हुए व्यक्ति को जीवित दिखा कर खरड़ तहसील में रजिस्टरी करवाई थी जिसकी उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके बाद चाहे पुलिस ने पर्चा दर्ज किया परन्तु अभी तक काऊंसलर को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि इसी मामले में 19 नवंबर को उक्त काऊंसलर ने उन पर जानलेवा हमला भी करवाया परन्तु फिर भी पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। पुलिस का कहना है कि वह फरार है।

 

जस्सी जसराज ने कहा कि काऊंसलर फरार किस तरह हो सकता है, उसने 6 दिसंबर 2017 को खुद तहसील में पहुंच कर रजिस्टरी करवाई है। उसने जब थाना सदर की पुलिस को सूचना दी कि पुलिस को अपेक्षित काऊंसलर खरड़ तहसील में रजिस्टरी करवा रहा है तो पुलिस आधिकारियों ने उस पर कोई कार्यवाही नहीं की, जिस कारण वह रजिस्टरी कराने के बाद वहां से चला गया। जसराज ने कहा कि अब उन्हें माननीय हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा जिससे उसे इन्साफ मिल सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!