इंजीनियर पति बना वहशी, कैंची से वार कर मार दी पत्नी, बच्चों को कमरे में बंद करके हुआ फरार

Edited By Vaneet,Updated: 03 Sep, 2020 04:03 PM

husband killed his wife with scissors in ludhiana

शहर के आकाश नगर इलाके में दिल कंपा देने वाली घटना सामने आई है। ...

लुधियाना: शहर के आकाश नगर इलाके में दिल कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां बुद्धवार को इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर से वहशी बने एक पति ने कैंची के वारों से पत्नी का काम तमाम कर दिया और उसके पास रोते-बिलखते बच्चों को छोड़ घर को ताला लगा कर फरार हो गया। दहशत के मारे तीनों बच्चे 2 घंटे तक खून से लथपथ मां की लाश के पास रोते रहे परन्तु किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पति को शराब छोड़ कर कोई काम करने के लिए कहती थी। इस घटना की जानकारी मिलने पर स्लैम टाबरी की पुलिस घटना स्थान पर पहुंची। मृतका की पहचान 31 वर्षीय आरती के तौर पर हुई है।

पड़ोसियों ने सुनी बच्चों के रोने की आवाज
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लाश को सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कत्ल में इस्तेमाल की खून के साथ लथपथ कैंची मिली है, जिसको कब्जे में ले लिया गया है। मृतका की 15 वर्षीय बेटी अंकिता के बयान पर उसके पिता नन्द कुमार खिलाफ कत्ल का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। घटना का पता सुबह तकरीबन 6 बजे लगा, जब पड़ोसियों ने बच्चों के रोने और जोर-जोर के साथ दरवाजा खटखटाने की आवाजें सुनी तो नन्द कुमार के घर के मुख्य गेट और कमरेके दरवाजे को बाहर से ताला लगा हुआ था। जैसे ही उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर का खूनी मंजर देख कर उनकी रूह कांप गई। खून के साथ लथपथ आरती की लाश उलटे मुंह पड़ी हुई थी और उसके आस-पास फर्श पर काफी खून पड़ा था। बच्चे मां की लाश के पास बिलख रहे थे। आरती की गर्दन पर गहरे जख्म थे, जिससे खून रिस रहा था। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मां की चीख सुनकर खुली आंख
अंकिता ने बताया कि सुबह 4 बजे मां की चीख सुन कर उसकी आंख खुली थी। वह खून के साथ लथपथ फर्श पर तड़प रही थी और उसके पिता के हाथ में कैंची थी। यह देखकर वह घबरा गई। उसका पिता आपना मोबाइल उठाकर तेजी के साथ घर से बाहर निकल गया और जाते समय कमरे को बाहर से ताला लगा गया। इसी दौरान उसके छोटे भाई-बहन 14 वर्ष का आदित्या और 12 साल की अनुष्का भी उठ गए। कुछ देर बाद मां ने उनकी आंखों के सामने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

10 दिन पहले ही आए थे किराए के कमरे में
आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि आरोपी 10 दिन पहले ही अपने परिवार सहित यहां किराए पर रहने आया था जिसके चलते आसपास रहते लोग उनसे ज्यादा घुले-मिले नहीं थे। घर में एक कमरा, रसोई व बाथरू म है। इससे पहले यह परिवार 2 गली छोड़कर किराए पर रहता था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!