पति नहीं बर्दाशत कर पाया पत्नी की बेवफाई,फिर गुस्से में उठाया यह कदम

Edited By Updated: 26 Mar, 2017 02:13 PM

husband could not tolerate wife  s infidelity  then this step taken in anger

लगभग एक हफ्ता पहले गुरबख्श कालोनी के रहने वाले प्रवीन गिरि को अपहरण करने के मामले की गुत्थी सुलझ गई है।

पटियाला(स.ह.): लगभग एक हफ्ता पहले गुरबख्श कालोनी के रहने वाले प्रवीन गिरि को अपहरण करने के मामले की गुत्थी सुलझ गई है। प्रवीन गिरि को उसके ही साथी गुरप्रीत सिंह उर्फ  काका पुत्र कृपाल सिंह निवासी खालसा कालोनी सनौर ने अपने साथियों के साथ मिल कर हाथ-पैर बांध कर जीवित ही भाखड़ा नहर में फैंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में गुरप्रीत सिंह उर्फ काका के अलावा संजय उर्फ संजू निवासी खालसा कालोनी सनौर, विक्की सिंह उर्फ विक्की पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव खुड्डा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक महिला परमजीत कौर अभी फरार बताई जा रही है। 

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों ने एक और कत्ल कबूल किया
इतना ही नहीं पुलिस के अनुसार इस जांच में उक्त व्यक्तियों ने एक और कत्ल करने का अपराध भी माना है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद के साथ लाशों की तलाश की परंतु अभी तक लाशें बरामद नहीं हुईं। थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि  प्रवीन गिरि के लापता होने के बाद एस.एस.पी. डा. एस. भूपति के निर्देशों पर एस.पी.डी. हरविंद्र सिंह विर्क, डी.एस.पी. सिटी-1 हंसराज और थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश शर्मा की एक जांच टीम बनाई गई, जिसने गहन जांच के बाद इस मामले की गुत्थी सुलझा ली। 
 उन्होंने बताया कि 18 मार्च को शाम करीब 9 बजे गुरप्रीत, संजय और विक्की प्रवीन गिरि को गोपाल कालोनी बैक साइड नई सब्जी मंडी सनौर रोड पटियाला से बैठा कर ले गए।

उक्त तीनों प्रवीन गिरि को परमजीत कौर निवासी जनता कालोनी गली नं. 1 नजदीक अबलोवाल पटियाला के घर ले गए। वह प्रवीन गिरि के भूत-प्रेत के चक्कर के बहाने उन्होंने हाथ-पैर बांध दिए और इसके बाद चारों ने मिल कर उसको कार में बिठा कर भाखड़ा नहर के नजदीक अबलोवाल के पास जीवित ही भाखड़ा नहर में फैंक दिया जिससे लाश खुर्द-बुर्द हो सके। पुलिस ने वारदात के लिए इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है। 

 पूछताछ दौरान गुरप्रीत काका और विक्की ने माना कि 22 जून 2016 को उन्होंने अजय कुमार पुत्र कुलविंद्र सिंह निवासी गांव ललीना को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठा कर धोखे से तांत्रिक विद्या का नाटक रचते हुए गांव ढैंठल के नजदीक टोल प्लाजा के पास भाखड़ा नहर में हाथ-पैर बांध कर फैंक दिया था। हत्या का कारण
गुरप्रीत द्वारा अजय कुमार को अपनी पत्नी के साथ एतराज योग्य हालत में देखना बताया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!