खैहरा अपने रास्ते खुद कर रहे बंदः भगवंत मान

Edited By Vatika,Updated: 03 Sep, 2018 01:45 PM

bhagwant mann sukhpal khaira

आम आदमी पार्टी(आप) के बागी ग्रुप द्वारा रैलियां करने के बाद अब आप का दूसरा ग्रुप भी मैदान में उतर आया है। संगरूर से सांसद भगवंत मान के नेतृत्व में मौड़ मंडी के गांव माइसरखानां में पंजाब जोड़ों रैली की गर्इ, जिसमें आप के विपक्ष के नेता हरपाल चीमा...

बठिंडा(मुनीश): आम आदमी पार्टी(आप) के बागी ग्रुप द्वारा रैलियां करने के बाद अब आप का दूसरा ग्रुप भी मैदान में उतर आया है। संगरूर से सांसद भगवंत मान के नेतृत्व में मौड़ मंडी के गांव माइसरखानां में पंजाब जोड़ों रैली की गर्इ, जिसमें आप के विपक्ष के नेता हरपाल चीमा सहित कर्इ विधायक रैली में शामिल हुए।
PunjabKesari
इस दौरान भगवंत मान बरगाड़ी कांड को लेकर बादलों और कैप्टन पर बरसते हुए दिखार्इ दिए। मान ने कहा कि अगर कैप्टन बरगाड़ी कांड के आरोपियों पर कार्रवार्इ नहीं करते तो वह भी बराबर के आरोपी माने जाएंगे। 
PunjabKesari
खैहरा पर बोलते हुए मान ने कहा कि उनके द्वारा खैहरा को मनाने के लिए 5 विधायक भी भेजे गए थे पर उन्होंने अब अपने दरवाजे खुद बंद कर रहे है। रैली में गांव के कुछ लोग आप के यूथ नेता सुखवीर सिंह माइसरखाना के खिलाफ नारेबाजी भी करते दिखार्इ दिए। लोगों ने यूथ नेता पर धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए उसे पार्टी से निकालने की भी मांग की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!