'आप' नेता की पुलिस के नाम पर लाखों रुपए मांगने की आडियो वायरल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 05 Jul, 2022 10:14 PM

audio of  aap  leader demanding lakhs of rupees in the name of police goes viral

आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता का पुलिस और एक अज्ञात विधायक के नाम पर एक महिला की संपत्ति के मामले को निपटाने के लिए लाखों रुपए की मांग करने की आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

भोगपुर : आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता का पुलिस और एक अज्ञात विधायक के नाम पर एक महिला की संपत्ति के मामले को निपटाने के लिए लाखों रुपए की मांग करने की आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद हलका आदमपुर की सियासत में भूचाल मच गया है। 'आप' के कई स्थानीय नेता पहले ही वरिष्ठ नेताओं के सामने नेता के खिलाफ बोल चुके हैं। वायरल हो रहे इस ऑडियो में 'आप' नेता एक महिला से बात कर रहे थे। 

ऑडियो के मुद्दे पर भाजपा नेताओं ने तंज कसना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में दूसरी बार पैसे की मांग करने वाले 'आप' नेता का ऑडियो वायरल हुआ है। वायरल ऑडियो में आम आदमी पार्टी के नेता गुरविंदर सिंह सगरंवाली ने थानेदार, मुंशी और एक अज्ञात विधायक के नाम पर एक महिला की संपत्ति का विवाद सुलझाने के नाम पर लाखों रुपए की मांग की है। भाजपा नेतृत्व ने गुरविंदर सिंह सागरावली और उनके सहयोगियों की जांच की मांग की है। 

वहीं 'आप' नेता गुरविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस बिना पैसे के काम नहीं करती।  ऑडियो वायरल के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि एक हवेली का स्वामित्व लेने के बाद उसे पुलिस और अन्य को पैसे देने थे। उन्होंने कहा कि पुलिस बिना पैसे के काम नहीं करती। वहीं क्षेत्र के विधायक बलकार सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि वायरल हो रहे ऑडियो का मामला पार्टी के संज्ञान में है। जांच के बाद पार्टी भ्रष्ट नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में भ्रष्ट पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता या नेता को बख्शा नहीं जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!