ATM कैबिन में युवक ने की ऐसी हरकत, बैंक मैनेजर को हुआ शक, फिर जो हुआ...

Edited By ,Updated: 11 Jan, 2019 01:31 PM

atm suspicious question tracing pin of consumers

अगर आप ए.टी.एम. का प्रयोग करते हैं तो आपको चौकस रहने की जरूरत है क्योंकि आपके द्वारा ए.टी.एम. से पैसे निकालते समय थोडी-सी ..

पठानकोट(आदित्य, शारदा): अगर आप ए.टी.एम. का प्रयोग करते हैं तो आपको चौकस रहने की जरूरत है क्योंकि आपके द्वारा ए.टी.एम. से पैसे निकालते समय थोडी-सी लापरवाही का फायदा कुछ शरारती तत्व उठा सकते हैं। इसी कड़ी में वीरवार को एक संदिग्ध युवक द्वारा ए.टी.एम. में लम्बे समय तक रहने के दौरान की जा रही गतिविधियों को सी.सी.टी.वी. पर बैंक के मैनेजर की ओर से देखे जाने के बाद तुरंत हरकत में आते हुए उसे बैंक के सिक्योरिटी गार्ड तथा पुलिस को बुलवा कर काबू किया गया, जिसके बाद पुलिस उक्त युवक को अपने साथ ले गई।
PunjabKesari
ब्रांच मैनेजर को हुआ युवक पर शक
मामला वीरवार की सुबह 11 बजे के आसपास का है, जब ए.पी.के. रोड स्थित एस.बी.आई. बैंक के बाहर लगे ए.टी.एम. में एक युवक दाखिल हुआ। इसके बाद उसने ए.टी.एम. मशीन में अपना कार्ड ए.टी.एम. डाला तथा अन्य ग्राहक के आने पर अपना कार्ड निकाल कर ए.टी.एम. में आने वाले अन्य उपभोक्ता को कहा कि आप पहले अपने पैसे निकाल लें। इस तरह से वह काफी देर तक ए.टी.एम. चैम्बर में ही रहा। इस दौरान वह लोगों के पिन कोड़ अपने हाथ में पकड़ी किसी छोटी सी मशीन पर स्वैप करता रहा। इस बीच बैंक के भीतर बैठे ब्रांच मैनेजर भारत भूषण को सी.सी.टी.वी. के जरिए उक्त युवक की हरकतों पर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने इस संबंधी बैंक सिक्योरिटी गार्ड को बुलवा कर बात की, जिसके बाद उन्होंने तुंरत पुलिस को बुलालिया। 

Image result for sbi atm
युवक ने की भागने की कोशिश
पुलिस के आने से पहले वह उक्त युवक को बैंक के अंदर ले गए। यहां पर उक्त युवक ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन बैंक मैनेजर व सिक्योरिटी गार्ड के साथ बैंक में मौजूद अन्य लोगों ने उसको काबू कर किया तथा बैंक का शटर बंद कर दिया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा उक्त युवक को वहां से पुलिस स्टेशन ले गई। इसकी संबंधी थाना डिवीजन न.1 के सब इंस्पैक्टर मनदीप ने कहा कि फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद कुछ खुलासा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!