पुलिस ने कसा शिकंजा, दिन-दिहाड़े महिला से लूटपाट करने वाले लुटेरे काबू

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 17 May, 2024 11:48 PM

arrests robbers who robbed a woman in broad daylight

खन्ना और इसके आसपास लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसलिए हर शहरवासी को कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत है।

खन्ना : खन्ना और इसके आसपास लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसलिए हर शहरवासी को कुछ सावधानियां बरतने की जरूरत है। इस समय हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखें और अकेले बैंकों से पैसा निकालने से बचें। ऐसी ही घटना गुलमोहर नगर में घटित हुई, जहां दिन दिहाड़े एक महिला के हाथों पैसों का लिफाफा छीनने में लुटेरे कामयाब हो गए। गुलमोहर नगर रोड पर 15 मई को दिन-दिहाड़े हुई लूटपाट प्रति सख्ती से एक्शन लेते हुए खन्ना पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले 2 लुटेरों को काबू कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 15 मई को दोपहर करीब 1 बजे सरोज रानी निवासी नंद सिंह एवेन्यू जो कि स्थानीय अमलोह रोड स्थित एक बैंक से 20 हजार रुपए निकलवाकर पैदल गुलमोहर नगर से अपने घर जा रही थी तो रास्ते में बाइक सवार 2 लुटेरों ने उसके हाथ में पकड़ा लिफाफा छीन लिया और मौके से फरार हो गए।

खन्ना पुलिस ने एस.एच.ओ. सिटी 2 गुरमीत सिंह के नेतृत्व में घटना के तुरंत बाद घटना स्थल के नजदीक सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी आखिरकार घटना के 30 घंटों के अंदर अंदर ही खन्ना पुलिस हाथ सफलता लगी और दोनों लुटेरे पुलिस ने बीती शाम काबू कर लिए। आरोपियों की पहचान लखवीर सिंह (लाली) और गुरजंट सिंह (बच्ची) दोनों निवासी सलाणा, अमलोह के तौर पर हुई है। दोनों पर मामला दर्ज कर लिया है। महिला के आईफोन को तो बरामद कर लिया है बाकी पैसों की रिकवरी मुलजिमों से रिमांड दौरान की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!