सेनाध्यक्ष बिपिन रावत बोले पंजाब में शांति भंग करने की हो रही है साजिशें, कारगर कदम उठाए सरकार

Edited By Suraj Thakur,Updated: 04 Nov, 2018 03:28 PM

army chief bipin rawat says there is a conspiracy in punjab

सी.टी. इंसट्यूट से  अंसार गजवत-उल-हिंद के गिरफ्तार 3 आतंकियों घटना के बाद पंजाब में एक बार फिर से पंजाब में शांति भंग करने की साजिशों का दौर शुरू हो चुका है।

जालंधर।सी.टी. इंसट्यूट से अंसार गजवत-उल-हिंद के गिरफ्तार 3 आतंकियों की घटना के बाद पंजाब में एक बार फिर शांति भंग करने की साजिशों का दौर शुरू हो चुका है। इस बारे में भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने भी पंजाब को चेताया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में शांति भंग करने के लिए साजिशें हो रही है।  सेनाध्यक्ष ने कहा है कि ऐसी स्थिति से निपटने के लिए पंजाब सरकार को कारगर कदम उठाने चाहिए। ऐसा न हो की सुरक्षा इंतजामों में देरी हो जाए और आतंकी अपना काम कर लें। वह  पंजाब पब्लिक स्कूल नाभा का 58वें स्थापना दिवस पर मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे थे।PunjabKesari

इस दौरान सीनियर पत्रकार और खरड़ से विधायक कंवर संधू को रोल ऑफ ऑनर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। स्कूल के हैडमास्टर डा. जगप्रीत सिंह ने मुख्य मेहमान जनरल बिपिन रावत और अन्य मेहमानों का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।  इस मौके पर स्कूल के बच्चों की तरफ से घुड़सवारी का शानदार प्रदर्शन किया गया।

इंटैलीजैंस इनपुट और सेनाध्यक्ष की चेतावनी के बाद पंजाब पुलिस ने अपने तमाम जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अलर्ट जारी किया है। पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। फिलहाल पंजाब पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए उन भीड़भाड़ वाले इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी है जहां विदेशी सैलानियों का आना-जाना होता है।

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!