सिद्धू के पीछे हाथ धो कर पड़े 'अकाली'

Edited By Pardeep,Updated: 02 Dec, 2018 03:07 AM

akaldi washed his hands behind sidhu

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अपना कैप्टन न मानने वाले बयान को लेकर अकाली कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं। मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह को अपना ''कैप्टन'' न मानने वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू...

जालंधर(वेब डेस्क): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अपना कैप्टन न मानने वाले बयान को लेकर अकाली कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पीछे हाथ धो कर पड़ गए हैं। मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह को अपना 'कैप्टन' न मानने वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को अकाली विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने इस्तीफा देने की सलाह दी है। 

मजीठिया समेत अौर सीनियर अकाली नेताओं ने भी सिद्धू को इस्तीफा देने की सलाह दी। मजीठिया ने कहा कि जब नवजोत सिंह सिद्धू ने ही कह दिया है कि उनका कप्तान कैप्टन नहीं है और उनको अपने सीएम पर भरोसा नहीं है तो मैं समझता हूं कि अगर सिद्धू को अपने सीएम पर अविश्वास है तो उनको पार्टी छोड़ देनी चाहिए और इस्तीफा दे देना चाहिए।

सीनियर अकाली नेता जागीर कौर
नवजोत सिद्धू के उक्त बयान पर बोलते हुए सीनियर अकाली नेता जागीर कौर ने कहा कि यह उनका आपसी मसला है परन्तु मैं समझती हूं कि हमें हमेशा अनुशासन में रह कर जिंदगी व्यतीत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो बंदा पार्टी का अनुशासन भंग करे, जो अपने प्रमुख को अपना प्रमुख न मानता हो वह पार्टी का अनुशासन भंग करता है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू ने भी अपनी पार्टी का अनुशासन तोड़ा है, जिसके साथ कई लोग दुखी होंगे। 

अकाली विधायक, आदमपुर, पवन कुमार टीनूं 
अकाली विधायक पवन कुमार टीनूं ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पहले ही डिप्टी सीएम बनना चाहते थे और तब उस समय इनके ग्रुप को अमरेंद्र सिंह ने टांगा पार्टी भी कहा था और उन्होंने यह भी कहा थी कि कौन है सिद्धू मैं तो उसे जानता भी नहीं, टीनूं ने कहा कि कांग्रेस की वैसे भी यह प्रकृति रही है। उन्होंने कहा कि यह सब पंजाब का नुक्सान है। उन्होंने कहा कि सिद्धू साब कहते हैं कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह उनका कैप्टन नहीं है परन्तु यह सब अंदर ही अंदर सिद्धू के मन में काफी देर से थी और इसके साथ पंजाब को नुक्सान को होगा। 

अकाली विधायक, फिलौर, बलदेव सिंह 
नवजोत सिद्धू के इस्तीफे वाले फैसले पर अकाली विधायक बलदेव सिंह ने कहा कि सिद्धू को इस्तीफा के देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों से आधार किसी आधार से कांग्रेस में किसी पर भी आरोपबाजी कर देते हैं।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!