शादी के 1 दिन बाद खुली दूल्हे की पोल, झटके में तबाह हो गया सब कुछ

Edited By Vatika,Updated: 02 Jul, 2021 06:02 PM

after 1 day of marriage everything was destroyed

हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवनसाथी उसे हर खुशी देगा।

लुधियाना(वर्मा): हर लड़की का सपना होता है कि शादी के बाद उसका जीवनसाथी उसे हर खुशी देगा। लेकिन लुधियाना की रमनदीप कौर के सपने उस समय टूट गए जब दहेज के लिए उसके पति और ससुरालियों द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा।  

पीड़िता रमनदीप कौर निवासी भामियां कलां का विवाह प्रभजोत सिंह निवासी गांव हरचोवाल गुरदासपुर के साथ 13 मार्च 2019 को हुआ था। पीड़िता ने बताया कि शादी में मेरे मायके वालों ने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था, इसके बावजूद मेरे ससुराल वाले मुझे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। यहां तक कि शादी से पहले लड़के के घर वालों ने बताया था कि उनका लड़का किसी भी प्रकार के नशें का सेवन नही करता है। शादी के एक दिन बाद मुझे पता चला कि मेरा पति हर तरह के नशें का सेवन करता है और वह दिन में कई बार नशें के टीकें लगा कर हर वक्त नशें में रहता है। इतना ही नही पुलिस थाने में पति के खिलाफ की अपराधिक मामले दर्ज हैं और वह जेल भी जा चुका हैं।

वहीं शादी के अगले दिन ही मेरे ससुराल वाले मुझे दहेज कम लाने के लिए मेरे साथ मारपीट करने लगे। शादी के 4 महीने तक में अपने ससुराल वालों के हर ज़ुल्म को सहती रही और मुझे हर वक्त जान से मारने की धमकियां देते रहें थे तों मैंने अपने मायके वालों को बताया तों उन्होंने मेरे ससुराल वालों से बातचीत की तों उन्होंने उनके साथ भी अभद्र भाषा बोलते हुए मेरे मायके वालों व मुझे घर से निकाल दिया। वहीं पीड़िता ने वूमैन सैल पुलिस के जांच अधिकारी बलजीत सिंह के पास शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पति प्रभजोत सिंह,सास कंवलजीत कौर के खिलाफ पीड़िता को दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने पर उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया  गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!