युवक की हत्या के मामले में महिला सहित 3 गिरफ्तार

Edited By Anjna,Updated: 31 May, 2018 07:16 AM

3 arrested in murder case

मंगलवार की देर रात को संतोषी नगर निवासी मद्दी हेली के 21 वर्षीय बेटे राजेश की हत्या करने के मामले में थाना रामा मंडी की पुलिस ने एक महिला सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो साधुओं के पहरावे में भीख मांगते थे। इस बात की पुष्टि थाना रामा मंडी के...

जालंधर (महेश): मंगलवार की देर रात को संतोषी नगर निवासी मद्दी हेली के 21 वर्षीय बेटे राजेश की हत्या करने के मामले में थाना रामा मंडी की पुलिस ने एक महिला सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो साधुओं के पहरावे में भीख मांगते थे। इस बात की पुष्टि थाना रामा मंडी के प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने की है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान गोपी दास उर्फ राजू पुत्र राजेश शर्मा, शेर दास उर्फ परमजीत सिंह पुत्र सोहन लाल व निर्मल कौर उर्फ निम्मो के रूप में हुई है जो कि  दिन में भीख मांगने के बाद रात को संतोषी नगर में ही रहते थे। वारदात के बाद पुलिस ने मृतक राजेश के पिता मद्दी हेली के बयानों पर आरोपियों के खिलाफ थाना रामा मंडी में 302 व 34 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर लिया था। आज आरोपी जालंधर से भागने की तैयारी में थे कि पुलिस पार्टी ने गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के नजदीक से उन्हें काबू कर लिया। पुलिस के मुताबिक वारदात के समय राजेश की उक्त लोगों से किसी बात को लेकर मामूली बहस हुई थी, जिसके बाद वे उसकी जान के दुश्मन बन गए।

इंस्पैक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने भाऊ प्रधान नामक व्यक्ति के पास कबाड़ का काम करते मृतक राजेश का आज सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। थाना रामा मंडी की हिरासत में रखे गए तीनों आरोपियों को वीरवार सुबह माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि पता लगाया जा सके कि इस मामले में उनके साथ और कौन से लोग जुड़े हुए थे। 

बेटे के हत्यारों को भी मिले मौत की सजा : अंजलि 
बेटे राजेश की मौत से अभी तक गम से नहीं निकल पा रही उसकी मां अंजलि ने कहा है कि उसके बेटे को बेरहमी से मारने वाले आरोपियों को भी मौत की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने उससे उसका जवान बेटा छीन लिया है। बेशक उसका बेटा तो उसे दोबारा नहीं मिलने वाला लेकिन उसके हत्यारों को यह जरूर पता चलना चाहिए कि एक मां से उसके जिगर के टुकड़े को छीनने का क्या अंजाम होता है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!