नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, 2.32 करोड़ लोगों ने देखा Video

Edited By Vatika,Updated: 26 Apr, 2019 01:40 PM

sidhu video viral on social media

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और सभी राजनीतिक दल इन आम चुनावों दौरान सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने व इसे भुनाने में लगे हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य से राजनेता बने और अब पंजाब सरकार में लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की बात करें तो इस...

जालंधर(अश्विनी खुराना): आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और सभी राजनीतिक दल इन आम चुनावों दौरान सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग करने व इसे भुनाने में लगे हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य से राजनेता बने और अब पंजाब सरकार में लोकल बॉडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की बात करें तो इस समय वह फेसबुक व ट्विटर पर पूरी तरह छाए हुए हैं। 
 

यूथ कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी वैभव वालिया द्वारा उपलब्ध करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार नवजोत सिद्धू का एक वीडियो पिछले दिनों 2.32 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो करीब 72 घंटे पहले मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा एयरपोर्ट पर हुई प्रैस ब्रीफिंग का है, जिसे नवजोत सिद्धू के आफिशियल फेसबुक पेज पर लाइव चलाया गया। 72 घंटों में 2 करोड़ 32 लाख 40 हजार से ज्यादा लोगों द्वारा इस वीडियो को देख लिए जाने से खुद कांग्रेस का सोशल मीडिया सैल हैरान है। 

PunjabKesari

इसी प्रकार नवजोत सिद्धू का एक और वीडियो उनके आफिशियल फेसबुक पेज पर 11 अप्रैल की शाम को डाला गया, जो छत्तीसगढ़ में हुई एक रैली दौरान हुई प्रैस ब्रीफिंग को लेकर था। इसे भी 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया प्रभारी के अनुसार नवजोत सिद्धू के आफिशियल फेसबुक पेज पर पिछले 28 दिनों का सिंगल पर्सन रीच डाटा 3.61 करोड़ लोगों का हो चुका है जो अपने आप में एक रिकार्ड माना जा रहा है। वैभव वालिया ने बताया कि ज्यादातर राजनीतिज्ञ सोशल मीडिया पर पेड तरीके से प्रचार में लगे हुए हैं, परन्तु नवजोत सिद्धू की ये उपलब्धियां 100 प्रतिशत आर्गैनिक यानी बिना पेड श्रेणी की हैं।

 

PunjabKesari

ट्विटर पर फालोअर अमरेंद्र से भी ज्यादा
फेसबुक के अलावा ट्विटर पर भी नवजोत सिद्धू की पूरी बल्ले-बल्ले है। रिकार्ड के अनुसार 9 नवम्बर, 2018 को बने उनके आफिशियल ट्विटर अकाऊंट पर इस समय 5.94 लाख फालोअर्स हो चुके हैं, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का ट्विटर अकाऊंट देखा जाए तो उनके फालोअर्स की संख्या 5.19 लाख है। इसी तरह सुखबीर बादल को ट्विटर पर 3.32 लाख लोग फालो करते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!