नो एंट्री जोन में घुसा बजरी से लदा ट्राला,बेकाबू होकर नकोदर चौक में टकराया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jan, 2018 09:32 AM

uncontrollable trala collides with nakodar chowk

नकोदर चौक में उस समय हंगामा हो गया जब नो एंट्री जोन के बावजूद शहर में घुसा बजरी से लदा 16 टायरी ट्राला बेकाबू होकर नकोदर चौक के बीच जा टकराया। इससे चौक का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने पीछा कर ट्राला चालक को काबू कर लिया।

जालंधर (सुधीर) : नकोदर चौक में उस समय हंगामा हो गया जब नो एंट्री जोन के बावजूद शहर में घुसा बजरी से लदा 16 टायरी ट्राला बेकाबू होकर नकोदर चौक के बीच जा टकराया। इससे चौक का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने पीछा कर ट्राला चालक को काबू कर लिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना नं.-4 की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। ट्राला चालक चरणजीत ने बताया कि वह पठानकोट से बजरी लेकर आया है।

वह फुटबाल चौक से होकर नकोदर चौक की तरफ आ रहा था। उसे नहीं पता था कि यह नो एंट्री जोन है। ट्राला चालक के मुताबिक उसके ट्राले के आगे एकदम कार आ गई। उसने कार को बचाने के लिए ट्राले का स्टेयरिंग घुमा दिया, तभी ट्राले का टायर फट गया व ट्राला बेकाबू हो कर नकोदर चौक में जा टकराया। घटना के बाद पुलिस ने ट्राले को जब्त कर लिया। इस बीच निगम कर्मी भी मौके पर पहुंच गए तो ट्राला चालक ने क्षतिग्रस्त चौक की मुरम्मत करवाने का सारा खर्चा भरने की बात कही।


ट्रैफिक पुलिस की कारगुजारी संदेह के घेरे में
नो एंट्री जोन में ट्राले के प्रवेश को लेकर ट्रैफिक पुलिस की कारगुजारी संदेह के घेरे में दिख रही है। पिछले कुछ समय दौरान ही शहर में भारी वाहनों के कारण कई हादसे हो चुके हैं, उसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी शहर के नो एंट्री जोन में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक नहीं लगा पा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!