हरियाणा की तर्ज पर लगाए जाएं कर्मचारियों के स्केल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Jan, 2018 03:21 PM

scale of employees to be levied on the lines of haryana

नैशनल हैल्थ मिशन अधीन अलग-अलग कैडरों में गत कई वर्षों से बहुत ही कम वेतन पर ठेके पर काम करते एन.एच.एम. कर्मचारियों ने पंजाब सरकार से अपनी मांगें मनवाने संबंधी लुधियाना में मीटिंग की।

संगरूर (बेदी): नैशनल हैल्थ मिशन अधीन अलग-अलग कैडरों में गत कई वर्षों से बहुत ही कम वेतन पर ठेके पर काम करते एन.एच.एम. कर्मचारियों ने पंजाब सरकार से अपनी मांगें मनवाने संबंधी लुधियाना में मीटिंग की। इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य ठेके पर काम करते 27,000 कर्मचारियों को रैगुलर करवाना, हरियाणा की तर्ज पर समूह एन.एच.एम. कर्मचारियों को सॢवस बायलॉज पंजाब में लागू करके स्केल लगाने बारे व 21 जनवरी को भारत के समूह एन.एच.एम. कर्मचारियों की गुरुग्राम में होने जा रही पहली नैशनल स्तर की मीटिंग में हिस्सा लेने बारे था।

इस मौके बातचीत करते मीटिंग के प्रबंधक हरपाल सिंह सोढी और डा. योगेश सचदेवा ने बताया कि समूह एन.एच.एम. अधीन कार्य करते कर्मचारी पंजाब सरकार से आशा करते हैं कि जैसे हरियाणा सरकार ने एन.एच.एम कर्मचारियों को 1 जनवरी 2018 से स्केल लगाए हैं, उसी तर्ज पर पंजाब के एन.एच.एम. कर्मचारियों को भी स्केल लगा दिए जाएं। इस मौके अमरजीत सिंह, दीपक शर्मा, इंद्रजीत राणा, नरिन्द्र कुमार, किरनदीप कौर आदि मौजूद थे। इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी भी की।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!