युवक को जहर पिलाकर मारने के आरोप में नामजद मां-बेटी गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Dec, 2017 03:13 PM

mother and doughtier nominated in murder case

संत नगर में नवम्बर 2015 में एक युवक को घर बुलाकर जहरीली चीज पिलाकर मारने के आरोप में नामजद मां-बेटी को टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला 5 नवम्बर 2015 का है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई महिलाओं की पहचान शरणजीत कौर पुत्री चरनजीत सिंह व उसकी माता...

टांडा-उड़मुड़ (पंडित): संत नगर में नवम्बर 2015 में एक युवक को घर बुलाकर जहरीली चीज पिलाकर मारने के आरोप में नामजद मां-बेटी को टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला 5 नवम्बर 2015 का है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई महिलाओं की पहचान शरणजीत कौर पुत्री चरनजीत सिंह व उसकी माता कुलवंत कौर के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त मां-बेटी के खिलाफ मौत का शिकार हुए युवक हरविन्द्र जीत सिंह की मां परमजीत कौर के बयान के आधार पर 6 नवम्बर 2015 को कत्ल का मामला दर्ज किया था।

क्या था मामला
कंधारी चक्क निवासी परमजीत कौर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 5 नवम्बर 2015 को उसको फोन पर सूचना मिली कि उसका पुत्र बेहोशी की हालत में उक्त आरोपियों के घर के सामने गिरा पड़ा है। उन्होंने उसे टांडा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

इस दौरान हरविन्दर जीत सिंह ने अपनी मां को बताया कि शरनजीत कौर ने अपनी मां द्वारा पकड़ाए पानी के गिलास में जहरीली चीज मिला कर उसको पिला दी है। उसे जालंधर के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। परमजीत कौर ने बताया कि उसके बेटे के शरनजीत कौर के साथ प्रेम संबंध थे परन्तु शरनजीत शादी से इंकार कर रही थी। इसी के चलते मां-बेटी ने मिलकर उनके बेटे को मार डाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!