एक ही दुकान में चौथी बार चोरी, पुलिस के हाथ खाली

Edited By Anjna,Updated: 15 Feb, 2019 10:27 AM

theft case

फगवाड़ा में चोरों के हौसले आसमान की बुलंदियों को पार कर रहे हैं और आलम यह है कि शहरी इलाके में 24 घंटे तैनात किए गए पुलिस कमांडो व ए.आर.पी. के दस्तों के बाद भी चोर हर लिहाज से फगवाड़ा पुलिस पर हावी पड़ रहे हैं।

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में चोरों के हौसले आसमान की बुलंदियों को पार कर रहे हैं और आलम यह है कि शहरी इलाके में 24 घंटे तैनात किए गए पुलिस कमांडो व ए.आर.पी. के दस्तों के बाद भी चोर हर लिहाज से फगवाड़ा पुलिस पर हावी पड़ रहे हैं। इसका ज्वलंत उदाहरण पुलिस थाना सिटी के करीब मेन बंगा रोड पर स्थित भाजपा पार्षद संजय ग्रोवर की बिजली की दुकान में लगातार चौथी बार अज्ञात चोरों द्वारा अंजाम दी गई चोरी की बड़ी वारदात से मिल रहा है। भाजपा पार्षद संजय ग्रोवर ने बताया कि उनकी दुकान में चोरों द्वारा यह लगातार चौथी बार की गई चोरी की वारदात है। चोरों द्वारा अब की बार चोरी के लगाए गए चौके में लुटेरे उनकी दुकान की ऊपरी मंजिल पर स्थित दरवाजे के रास्ते से भीतर दाखिल हुए और दुकान में पड़ी करीब 25000 रुपए से ज्यादा की नकदी पर हाथ साफ कर चंपत हो गए हैं। वह हैरान हंै कि उनकी दुकान में चोर एक के बाद एक कर गत कुछ समय में चौथी बार चोरी की वारदात को अंजाम दे गए हैं और पुलिस आज तक एक भी चोरी की वारदात को ट्रेस कर आरोपी चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

चोरी के कई हाई प्रोफाइल केस आज भी पुलिस फाइलों में चल रहे हैं अनट्रेस
श्री ग्रोवर ने कहा कि फगवाड़ा में महिलाओं से लेकर सड़क पर पैदल चलने वाले लोगों से अज्ञात लुटेरे दिन-दिहाड़े सोने के आभूषण, पर्स लूट रहे हैं। फगवाड़ा में नैशनल हाईवे नंबर-1 पर एक रैस्टोरैंट में घुसकर वहां पर डकैती डालकर सुरक्षा गार्ड की हत्या कर हजारों रुपए लूटकर ले जा रहे हंै। इसी भांति इसी मेन हाईवे नंबर-1 पर स्थित एक शैक्षिक संस्थान में हथियारबंद डकैत वहां पर तैनात चौकीदार पर हमला कर उसे अधमरा फैंककर बड़ी लूट को अंजाम दे रहे हैं और बावजूद इसके फगवाड़ा पुलिस के बड़े अधिकारी कह रहे है कि फगवाड़ा में पुलिस जनसुरक्षा के प्रति बचनवद्ध है। फगवाड़ा में इससे पहले भी इसी बंगा रोड पर चोरी की एक के बाद एक कर कई बड़ी वारदातें हुई हैं लेकिन उनमें से अधिकांश चोरी के मामले पुलिस फाइलों में अनट्रेस ही चल रहे हैं। 

फगवाड़ा में सुस्त हो चुकी पुलिस व्यवस्था को किया जाए चुस्त 
लोगों ने कहा कि वह पंजाब सरकार से मांग करते है कि फगवाड़ा में सुस्त हो चुकी पुलिस व्यवस्था को चुस्त किया जाए और आम जनता के लिए आतंक का सबब बने हुए चोर, लुटेरों, डकैतों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर शहर में जनसुरक्षा को वास्तविकता में पुख्ता किया जाए। ऑन रिकार्ड पुलिस के हाथ अज्ञात चोरों को गिरफ्तार करने तो दूर इनकी असली पहचान तक जुटा पाने में विफल हैं। पुलिस का दावा है कि उक्त चोरी कांड जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा। पुलिस को चोरी संबंधी अहम लीड्स मिल चुकी है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!