केजरीवाल अन्ना हजारे की तरह ही खैहरा का हश्र करेंगे: अमरेन्द्र

Edited By Updated: 11 Jul, 2016 01:59 AM

like kejriwal anna hazare will meet the fate of kahra amarinder

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल खैहरा द्वारा...

जालन्धर/फतेहगढ़ साहिब(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल खैहरा द्वारा उन्हें लेकर जारी किए गए पोस्टर को रद्द करते हुए कहा है कि पंजाब व पंजाबी उनकी वचनबद्धता व निष्ठा से भली-भांति अवगत हैं इसलिए वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनकी टीम के सदस्य सुखपाल खैहरा द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर भरोसा नहीं करते हैं। 

 
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि खैहरा केजरीवाल के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं परन्तु इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। केजरीवाल खैहरा का उपयोग करके उन्हें पेपर नैपकिन की तरह फैंक देंगे। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि केजरीवाल की प्रवृत्ति ही ऐसी है कि वह नेताओं का प्रयोग अपने हितों के लिए करते हैं तथा समय निकलने के बाद उन्हें पार्टी से निकालने में एक मिनट भी नहीं लगाते।
 
उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि किस तरह से केजरीवाल ने अन्ना हजारे को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे के सहारे केजरीवाल पहले सियासी तौर पर ऊपर आए तथा मतलब निकल जाने के बाद अन्ना का त्याग कर दिया। बाद में केजरीवाल ने प्रशांत भूषण, योगेन्द्र यादव, धर्मवीर गांधी व अन्य नेताओं को भी छोड़ दिया।
 
कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि अकालियों का हश्र आगामी चुनाव में बहुत बुरा होना है। वह अपने निम्रतम स्तर पर पहुंच जाएंगे इसलिए राज्य में कांग्रेस ही अब एकमात्र विकल्प है जो पंजाब को विकास के रास्ते पर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में अकालियों ने जिस तरह से सत्ता का दुरुप्रयोग किया है उसे देखते हुए लोग अब तो अकालियों का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में चुनावी प्रक्रिया शुरू होते ही अकालियों का अपने घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा। अकाली तो अपना चुनावी अभियान भी नहीं चला पाएंगे।
 
कैप्टन ने कहा कि अकालियों को तो सभी विधानसभा हलकों में उम्मीदवार भी नहीं मिलेंगे। कई अकाली विधायक तो चुनाव भी लडऩा नहीं चाहते जबकि कई अपने हलके बदलने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने कहा कि कई अकाली विधायकों ने उनके साथ सम्पर्क बनाया हुआ है जो उचित समय पर अकाली दल को अलविदा कह देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के लोगों को अब राज्य के भविष्य को लेकर अहम फैसला लेना है। पंजाब खतरनाक मोड़ पर आ पहुंचा तथा सत्ता की लालसा में अवसरवादी लोग आगे आना चाहतेहैं। 
 
उन्होंने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सुनील जाखड़ के साथ किसी तरह के मतभेद होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि एस.वाई. एल. के मुद्दे पर वह पूरी तरह से जाखड़ के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जाखड़ पार्टी के वरिष्ठ नेता है तथा उनका सभी नेता सम्मान करते हैं जिन्होंने पंजाब में पार्टी को मजबूत बनाने में अपना अहम योगदान डाला है। 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!