अब शक्ति नगर में चोरों ने घर को बनाया निशाना, CCTV में कैद हुए चोर

Edited By Vaneet,Updated: 09 Jun, 2020 03:29 PM

now burglars targeted home in shakti nagar thieves imprisoned in cctv

शहर में कफ्र्यू में ढील दिए जाने के बाद से लगातार शहर की पुलिस की नाक में दम किए चोर गिरोह इस ...

होशियारपुर(अमरेन्द्र मिश्रा)- शहर में कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद से लगातार शहर की पुलिस की नाक में दम किए चोर गिरोह इस समय पूरी तरह सरगर्म हो पुलिस को चुनौती देते हुए लगातार चोरियों की वारदातों को बेखौफ अंदाज में अंजाम दिया जा रहा है।

हैरानी वाली बात है कि पुलिस की तरफ से तमाम कोशिश करने के बावजूद इन दिनों शहर में चोरी की वारदातों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रही व इससे लोगों में पुलिस पर से विश्वास उठने लगी है। इसी कड़ी में अब बीती रात अज्ञात चोरों ने अब शहर के धोबीघाट के साथ लगते मोहल्ला शक्ति नगर में दीवार फांद अंदर प्रवेश कर कमरे का ग्रिल उखाड़ अंदर आलमारी को तोड़ लॉकर से कीमती गहने व नगदी चुरा बड़े ही आराम से मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। चोर इतने शातिर निकले कि वारदात को अंजाम देने से पहले घर में सो रहे परिवारिक सदस्यों के कमरे को बाहर से कुंडी लगा बंद कर दिया था। हालांकि मोहल्ले में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में रात डेढ़ बजे के करीब 6 से 7 अज्ञात संदिग्ध लोग गली में घूमते हुए कैद हो गए हैं जिसकी सिटी पुलिस जांच कर रही है।

सुबह नींद खुली तो पता चला कि घर में हुई है चोरी
शक्ति नगर में चोरी की शिकार हुए घर के मालिक सुमित व बुजुर्ग गुरमीत कौर ने पुलिस को बताया कि कल रात गली में एक सांप निकलने की वजह से हमलोग 12 बजे के बाद अपने-अपने कमरे में सो गए थे। सुबह 5 बजे नींद खुलने पर जब कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था तो पड़ोसियों को फोन कर बुलाया। कमरा खुलने पर आलमारी वाले कमरे में बिखरे पड़े सामान को टूटे पड़े लॉकर को देख समझ गए कि रात घर में चोरी हुई है। चोर घर के पिछले दीवार को फांद कमरे के एक ग्रिल को उखाड़ अंदर प्रवेश किया है। नुक्सान संबंधी पूछने पर दोनों ने ही बताया कि आलमारी में पड़े करीब 17 तोले सोने व चांदी के गहने व 38 हजार रुपए की नगदी गायब है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाल जांच में जुटी है पुलिस
संपर्क करने पर थाना सिटी पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस शक्ति नगर के गलियों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को जांच में शामिल कर फुटेज में दिख रहे संदिग्ध आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की पहचान कर सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!