भावुक हुए परिजन: सिटी पुलिस ने किया शुभम को परिजनों के हवाले

Edited By Mohit,Updated: 11 Nov, 2019 02:53 PM

hoshiarpur hindi news

सोमवार सुबह 11 बजे के करीब थाना सिटी परिसर में उस समय माहौल गमगीन हो गया जब शनिवार से लापता चल रहे 17 वर्षीय शुभम को सिटी पुलिस हरिद्वार से लाकर परिजनों को सौंपा।

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): सोमवार सुबह 11 बजे के करीब थाना सिटी परिसर में उस समय माहौल गमगीन हो गया जब शनिवार से लापता चल रहे 17 वर्षीय शुभम को सिटी पुलिस हरिद्वार से लाकर परिजनों को सौंपा। भावुक पिता व अन्य परिजन बार बार सिटी पुलिस को थैक्स कहते हुए पुलिस कार्रवाई के पश्चात शुभम को लेकर घर के लिए निकल पड़े। थाना सिटी परिसर में एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर ब्रिज मोहन की उपस्थिति में शुभम ने मीडिया को बताया कि घरवाले कभी हमें बाहर घुमाने नहीं ले जाते थे। दोस्तों के मुंह से घुमने फिरने के लिए आऊटिंग की कहानियां सुन वह घरवालों को बिना बताए शनिवार को चंडीगढ़ होते हुए हरिद्वार की तरफ निकल गया था।

गंगा स्नान करने के बाद घर के लिए भरा गंगाजल
थाना सिटी परिसर में जब शुभम ने बताया कि टी.वी. व फोटो में हरिद्वार की तस्वीरे देखी थी। हरिद्वार में जब उसने गंगा नदी को देखा तो रविवार सुबह गंगा स्नान करने के बाद बोतल खरीद घर के लिए गंगाजल भी भर लिया था। दोपहर 2 बजे के करीब जब वह बस स्टैंड पर पहुंचा ही था कि पुलिस उसे पकडक़र आज होशियारपुर ले आई है। शुभम ने कहा कि उसे किसी ने नहीं बहकाया था। सिर्फ 1 दिन घर से बाहर रहने के दौरान उसे एहसास हो गया कि अपना घर व माता-पिता ही बच्चों के लिए सबकुछ है। वह अब कभी भी बिना घर में बताए बाहर घुमने नहीं जाएगा। बेटे शुभम की यह मार्मिक बात सुन पिता कमलेश की आंखें भर आई।

साइबर ब्रांच की तरफ से हमें लगातार मिल रही थी लोकेशन
थाना सिटी के एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर ब्रिज मोहन ने मीडिया को बताया कि साइबर क्राईम ही नहीं बल्कि किसी के लापता होने की हालत में भी साईबर विंग की तरफ से लगातार लोकेशन मिला पुलिस के लिए भी काफी लाभदायक साबित हो रही है। शनिवार से लापता होने के बाद से पुलिस को शुभम का एक एक लोकेशन ट्रैस हो रही थी। होशियारपुर से बैठे बैठे पुलिस हरिद्वार गई पुलिस टीम में शामिल ए.एस.आई.किरण सिंह को हम लोकेशन बता रहे थे। रविवार को दोपहर 2 बजे के करीब इसी लोकेशन की सहायता से पुलिस शुभम को हरिद्वार बस स्टैंड से बरामद करने में सफलता हासिल की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!