शहर की सफाई व्यवस्था प्रति निगम कमिश्नर का रवैया उदासीन : संदीप शर्मा

Edited By bharti,Updated: 12 Sep, 2018 12:28 PM

corporation  attitude cleanliness  city punjab news

एंटी करप्शन सोसायटी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने चेयरमैन संदीप शर्मा के नेतृत्व में ...

होशियारपुर (अश्विनी): एंटी करप्शन सोसायटी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने चेयरमैन संदीप शर्मा के नेतृत्व में वार्ड नं. 31 का दौरा किया व रेलवे मंडी पुरानी चुंगी के समीप फैली गंदगी पर गहरी चिन्ता व्यक्त की। इस अवसर पर संदीप शर्मा ने कहा कि करीब 15 दिन पहले सोसायटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम कमिश्नर बलबीर राज सिंह से भेंट की थी। 

इस दौरान जहां उन्होंने शिमला पहाड़ी पार्क की देख-रेख हेतु उसे सोसायटी को सौंपने की मांग की वहीं शहर में अलग-अलग जगह फैली गंदगी को साफ करवाने संबंधी भी अपील की थी। उन्होंने बताया कि सफाई संबंधी पूर्ण व्यवस्था किए जाने की बात कमिश्नर ने कही थी, इसके बावजूद कमिश्नर ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की और सफाई के मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न भागों में फैली गंदगी के कारण लोगों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

संदीप शर्मा ने कहा कि रेलवे मंडी चुंगी के समीप फैली गंदगी के कारण जहां राहगीर परेशान हैं वहीं मोहल्ला निवासी व आसपास के दुकानदार भी परेशानी में दिन काटने को मजबूर हैं। इन दुकानदारों का कहना है कि गंदगी से उठती बदबू के कारण उनका सांस लेना भी मुश्किल हुआ पड़ा है। वे लोग कई प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो चुके हैं। उन्होंने सोसायटी की तरफ से नगर निगम कमिश्नर से पुन: अपील की कि उक्त जगह के साथ-साथ अन्य गंदगी वाले स्थानों पर विशेष तौर पर सफाई का ध्यान रखा जाए ताकि शहर वासियों को गंदगी व बदबू से राहत मिल सके। 

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर निगम कमिश्नर ने इस तरफ ध्यान न दिया तो जहां वे निगम के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे वहीं शहर वासियों को गंदगी से राहत दिलवाने के लिए माननीय अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे। इस अवसर पर महासचिव महेश कपूर, डायरैक्टर हरभजन दड़ौच, जसवीर सिंह, सुरिन्द्र कौर भटोया, पंजाब अध्यक्ष आनंद बांसल, सिटी सचिव साहिल गोयल, राकेश कपूर, ठाकुर बलबीर आदि मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!