महिला ने निगली सल्फास तो व्यक्ति ने लगाया फंदा

Edited By swetha,Updated: 18 Jul, 2018 12:55 PM

suicide case

विवाह के एक माह बाद ससुराल परिवार के तानों से परेशान महिला ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस स्टेशन कलानौर के इंचार्ज निर्मल सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता जीतो पत्नी महिन्द्र मसीह निवासी गांव बैंसवाल पुलिस स्टेशन टांडा जिला होशियारपुर ने शिकायत...

गुरदासपुर(विनोद): विवाह के एक माह बाद ससुराल परिवार के तानों से परेशान महिला ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस स्टेशन कलानौर के इंचार्ज निर्मल सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता जीतो पत्नी महिन्द्र मसीह निवासी गांव बैंसवाल पुलिस स्टेशन टांडा जिला होशियारपुर ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बेटी अमन का पहला विवाह लगभग 10 वर्ष पूर्व गांव मत्तेवाल के बलदेव मसीह के साथ हुआ था लेकिन बलदेव मसीह विवाह के बाद मुम्बई चला गया और उसके बाद कभी वापस न आने के कारण अमन का दूसरा विवाह गत 18 जून को सोनू मसीह पुत्र आजाद मसीह निवासी गांव लक्खनकलां के साथ कर दिया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विवाह से 2-3 दिन बाद ही उसकी लड़की का पति सोनू अमन को परेशान करने लगा और पहले से विवाहित होने के ताने मारने शुरू कर दिए और इस बात को लेकर मारपीट भी करते थे। 

 

15 जुलाई को अमन से उसके पति सोनू, सास जीता व ननद अमन ने मारपीट की जिससे दुखी होकर उसने सल्फास की गोलियां खा लीं, जिससे उसकी हालत खराब होने पर उसे अमृतसर अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। इस सम्बन्ध में पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले सम्बन्धी पति सोनू, सास जीता व ननद अमन के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


वहीं बटाला में ससुरालियों से दुखी होकर एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना रंगड़ नंगल के ए.एस.आई. रजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयान में सुखदेव सिंह निवासी संदलपुर ने बताया है कि  उसके लड़के सतनाम सिंह की शादी कुछ समय पहले माड़ी पनवां की रहने वाली हरप्रीत कौर पुत्री दलबीर सिंह के साथ हुई थी परंतु उसकी पत्नी 8 दिनों के बाद ही अपने मायके चली गई थी जिसके कारण सतनाम परेशान रहता था, जिसके चलते उसने आज फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। ए.एस.आई. रजिन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक सतनाम सिंह के पिता सुखदेव सिंह पुत्र बूरा सिंह के बयान के आधार पर थाना रंगड़ नंगल में हरप्रीत कौर एवं इसके पिता के विरुद्ध 306 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!