युवक को मारने की नियत से फायर कर किया जख्मी

Edited By Mohit,Updated: 11 Jan, 2019 03:48 PM

firing in firozepur

गांव मलवाल कदीम में कुछ दिन पहले मोटरसाईकिल पर सवार एक युवक ने दूसरे युवक को मारने की नियत से फायर करके जख्मी कर दिया था। उक्त मामलें में पुलिस ने जख्मी हुए युवक के बयान पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने और..............

फिरोजपुर (कुमार): गांव मलवाल कदीम में कुछ दिन पहले मोटरसाईकिल पर सवार एक युवक ने दूसरे युवक को मारने की नियत से फायर करके जख्मी कर दिया था। उक्त मामलें में पुलिस ने जख्मी हुए युवक के बयान पर आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने और असलाह एक्ट की धाराओं तहत थाना कुलगड़ी में मामला दर्ज किया है। 

यहां बताने योगय है कि पीड़ित युवक की 1 युवकी के साथ शादी पक्की हुई थी और आरोपी उससे प्यार करता था, जिसके चलते आरोपी ने उक्त घटना को अंजाम दिया। थाना कुलगड़ी के सहायक इंस्पैक्टर जसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरविन्द्र सिंह पुत्र भूपिन्द्र सिंह निवासी नाजू शाह वाला ने बताया कि उसकी मंगनी अमनप्रीत कौर नाम युवती के साथ हुई थी और अमनदीप कौर के प्रेम संबंध आरोपी मनप्रीत सिंह के साथ थे। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि मनप्रीत अमनदीप कौर से शादी करना चाहता था, जिसके चलते उसने स्कीम बनाकर उसके साथ फेसबुक पर लड़की सीरतप्रीत की आईडी बनाकर बातचीत की और 7 जनवरी को उसे मिलने का बहाना बनाकर चक्कर में फंसा लिया।जिसके बाद मनप्रीत ने अपने मोटरसाईकिल पर सवार होकर गांव मलवाल कदीम में उसका पीछा करके उसे मारने की नियत से फायर लगे और फायर लगने से वह जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 

पीड़ित ने बताया कि उसने अपने तौर पर जब सारी घटना की जांच की तो उसे सारी सच्चाई का पता चला है। इसलिए आरोपी के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। मामले की जांच कर रहे जसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!