हमले के विरोध में उतरी भाजपा, फूंका पाक का झंडा

Edited By Vatika,Updated: 16 Feb, 2019 02:16 PM

bjp protest

जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को लेकर भारत में आज गुस्से की लहर देखने को मिली। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने आतंकवादियों की तरफ से की गई घिनौनी हरकत का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए एक रोष प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का...

मानसा(मनजीत कौर): जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को लेकर भारत में आज गुस्से की लहर देखने को मिली। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने आतंकवादियों की तरफ से की गई घिनौनी हरकत का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए एक रोष प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान का झंडा फूंका। इस अवसर पर एकत्रित हुए भाजपा वर्करों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रण किया कि वे ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। प्रदर्शन दौरान शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए उन्होंने केंद्र से मांग की कि इस हमले को लेकर वह पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे जिससे पाकिस्तान की भारतीय जवानों पर हमले करवाने की फिर हिम्मत न पड़े । इस मौके पर सतीश गोयल जिला प्रधान, भाजपा नेता सूरज छाबड़ा, मक्खण लाल, रोहित बांसल, कृष्ण बांसल, बिन्दरपाल गर्ग, कमल कुमार, सुखविन्दर मान, जीवन जिन्दल और बड़ी संख्या में शहर निवासी शामिल थे। 

कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाल कर की श्रद्धांजलियां भेंट
जम्मू कश्मीर में फिदाइन हमले में शहीद हुए 44 जवानों को श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए जिला कांग्रेस की तरफ से शहर में कैंडल मार्च किया गया, जिसके अंतर्गत 2 मिनट का मौन रखा गया। इस दौरान कांग्रेसी वर्करों ने पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की। इस अवसर पर कांग्रेस की जिला प्रधान डा. मंजू बांसल ने आतंकवादियों की तरफ से किए गए इस बुझदिली हमले की निंदा की।  इस मौके पर कांग्रेस की जिला महिला प्रधान आयूषी शर्मा समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।

शहर निवासियों ने फूंका पाक का पुतला
उधर, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के कारण आज मानसा में शहर निवासियों की तरफ से बारा हट्टा चौक में पाकिस्तान का पुतला जला कर रोष प्रदर्शन किया गया। जम्मू -कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में भारत के 44 के करीब नौजवान शहीद हुए और 30 के करीब घायल हुए हैं। इस संबंधी मानसा में 2 मिनट का मौन रखकर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई और पाकिस्तान सरकार का पुतला फूंका गया। इस दौरान शहरियों की तरफ से पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इस अवसर पर पुनीत शर्मा ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान सरकार दोस्ती का हाथ बढ़ा रही है और दूसरी तरफ पीठ पीछे आतंकवादी हमले करवा रही है जिसको भारतीय नागरिक बिल्कुल भी सहन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इस मौके पर सतीश सिंगला, बब्बली कुमार, अशोक कुमार, अजय मित्तल, मिट्ठू कुमार, तरसेम बांसल, तरसेम कददू, बंटी मित्तल, दुर्गा दास उपस्थित थे।

बजरंग दल हिंदोस्तान ने फूंकी पाकिस्तान सरकार की अर्थी
बजरंग दल हिंदोस्तान गौरक्षक की ओर से जम्मू के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकवादियों की ओर से हमला कर शहीद किए गए 44 भारतीय सैनिकों के परिवारों के साथ संदेवना प्रकट करते हुए शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई, वहीं पाकिस्तान सरकार का अर्थी फूंक प्रदर्शन शहर के भगत सिंह चौक में किया गया। इस दौरान बजरंग दल गौरक्षक के पंजाब वाइस प्रधान बाबा निक्कु दास ने कहा कि पाकिस्तान की ऐसी नपाक हरकतें अक्सर ही सामने आती रही हैं जिसके लिए भारत सरकार को चाहिए कि वह हिंदोस्तान में पनाह लिए बैठे आतंकी गुटों के सरगनों समेत इन आतंकवादी संगठनों से निपटे। इस दौरान मौजूद सदस्यों की ओर से पाकिस्तान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हिंदोस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!