चोरों ने अनाज मंडी में कई दुकानों पर धावा बोला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Feb, 2018 01:59 PM

robbery in shops

चोरों द्वारा नई अनाज मंडी में कई दुकानों पर चोरी करने हेतु धावा बोल दिया। यह चोर गैस कटर सहित अन्य तेजधार हथियारों से लैस थे, जिन्होंने उक्त दुकानों पर चोरी करने के लिए तोड़-फोड़ करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी लेकिन गनीमत थी कि किसी फसल का सीजन न...

धूरी (संजीव जैन): चोरों द्वारा नई अनाज मंडी में कई दुकानों पर चोरी करने हेतु धावा बोल दिया। यह चोर गैस कटर सहित अन्य तेजधार हथियारों से लैस थे, जिन्होंने उक्त दुकानों पर चोरी करने के लिए तोड़-फोड़ करने में कोई कसर बाकी नही छोड़ी लेकिन गनीमत थी कि किसी फसल का सीजन न होने एवं उक्त दुकानें आढ़तियों की होने के कारण वहां ज्यादा नकदी व अन्य सामान नहीं था। चोर इन दुकानों में छत के माध्यम से दाखिल हुए थे।

चोरों ने एक दुकान के अंदर दाखिल होने के लिए जहां छत पर लगा हुआ लोहे का जाल तक उखाड़ फैंका, वहीं उन्होंने एक अन्य दुकान में दाखिल होने के लिए दीवार तोड़ कर उसमें लगे कुंड़े तक को भी उखाड़ दिया। आढ़त की फर्म मैस. जगदीश चंद राकेश कुमार के मालिक विपिन कांझला प्रधान धूरी इंडस्ट्री चैंबर ने बताया कि चोर छत के रास्ते उनकी दुकान में दाखिल हुए थे। उन्होंने बताया कि चोर दुकान में पड़ी लोहे की मजबूत सेफ (तिजौरी) को गैस कटर से खोल कर उसमें पड़ी करीब 7 हजार रुपए की नकदी एवं अन्य जरूरी कागजात चोरी कर ले गए हैं।


फसल का सीजन न होने के कारण दुकान में कैश व अन्य सामान ज्यादा न होने के चलते अधिक नुक्सान होने से बचाव रह गया।इसी तरह से फर्म मै. रौनक राम हरी चंद सहित अन्य दुकानों में दाखिल होने के बावजूद चोर वहां से भी कुछ खास चोरी करने में नाकाम रहे हैं। फसल का सीजन न होने के कारण नकदी कम होने के चलते भले ही इन आढ़तियों का नुक्सान होने से बचाव रह गया लेकिन जिस तरह से चोरों द्वारा गैस कटर और अन्य हथियारों सहित पूरा समय लगा कर चोरी को अंजाम देने की कोशिश की है, इससे उनके बुलंद एवं बेखौफ हौसलों का साफ पता चलता है। वर्णनीय है कि एक दिन पहले शहर के बीच से गुजरते रजबाहे के किनारे स्थित घरों के बाहर खड़ी कारों को भी चोरों द्वारा चोरी करने की असफल कोशिश की गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!